newsdog Facebook

बॉलीवुड सेलेब बने पाकिस्तान के PM, जानिए कैसे?

News Times India 2018-08-09 12:45:39

  • आज कल सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज ट्रेंड कर रहे हैं , इस के साथ ट्विटर पर पिछले दो दिन से #Primeministeroftheday का ट्रेंड चल रहा है. जहां  स्वरा भास्कर पिछले दो दिन से ट्विटर पे प्राइम मिनिस्टर थी और लोग अपनी दिक्कत उन्हें ट्विटर पे बता रहे थे, ट्विटर यूजर के ट्वीट से ये साफ़ दिख रहा था उन्हें इस खेल से उन्हें काफी मज़ा आ रहा था , पर पाकिस्तान के एक यूजर ने तो एक बॉलीवुड सेलेब को सच में प्राइम मिनिस्टर मन लिया

    हम बात कर रहे है इमरान खान की दरअसल एक्टर इमरान खान को पाकिस्तान के एक शख्स ने 'डियर प्राइम मिनिस्टर' मान लिया है,पाकिस्तान के एक शख्स ने इंस्टाग्राम के जरिए एक चिट्ठी भेजी है. इस खत में लिखा,'डियर प्राइम मिनिस्टर साहब, सफल नेता सही वक्त पर सही फैसला लेता है. वह अपने सच्चे दोस्तों और समर्थकों की पहचान करने में सक्षम होता है और अपनी टीम में विश्वसनीय लोगों को चुनता है. मैं पहले दिन से ही आपकी टीम का सदस्य बनना चाहता हूं'.

    जैसे ही एक्टर इमरान खान को यह चिट्ठी मिली, उन्होंने फौरन उसे ना सिर्फ इस चिट्टी को शेयर किया बल्कि खत का जवाब भी दिया. उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं अब एक्शन लेने में देरी नहीं कर सकता. मैं इसी हफ्तें कुछ नीतियां तैयार करने जा रहा हूं, आप लोगों को उससे अवगत कराता रहूंगा.

    दरअसल, जिस शख्स ने इमरान खान को चिट्ठी भेजी, उसने वह उनके लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान तहरीके इंसाफ के नेता और पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए लिखी। एक जैसा नाम होने की वजह से वह शख्स कन्फ्यूज हो गया और गलत इमरान खान को उसने चिट्ठी भेज दी। उसकी मामूली सी गलती ने दोनों देशों के लोगों का बैठे बिठाए मनोरंजन कर दिया।