newsdog Facebook

सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी Tab A 10.5

Sanjeevni Today 2018-08-09 14:25:47

नई दिल्ली। भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड सैमसंग ने 8 अगस्त को सैमसंग गैलेक्सी Tab A 10.5’’ लॉन्च किया है, एक नया टैबलेट जो आपको बेहतरीन एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस देगा। नए एंटरटेनमेंट ऑप्शन्स और बेहतर ऑडियो और विज़ुअल फीचर्स वाला गैलेक्सी Tab A 10.5’’, घर पर या घूमते-फिरते आपकी पसंदीदा फिल्में और शो देखने के लिए परफेक्ट पार्टनर बन सकता है।  

गैलेक्सी Tab A 10.5 के साथ आप 10.5 इंच की इमर्सिव डिस्प्लै स्क्रीन पर फिल्में देख सकते हैं, गेम्स  खेल सकते हैं, म्यूज़िक सुन सकते हैं या कंटेंट ब्राउज़ कर सकते हैं। इसकी स्क्रीन पतले बेज़ल्स के साथ 76.3% स्क्रीखन-टू-बॉडी रेशियो में आती है। अब आप 3D सराउंड साउंड का भी अनुभव ले सकते हैं, क्योंंकि गैलेक्सी Tab A 10.5 डॉल्बीक एट्मॉस के क्वॉ्ड स्पीिकर्स के साथ आता है। इस डिवाइस की बैटरी काफी बेहतर है जिससे 14.5 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक मिलता है और इसमें LTE सपोर्ट भी है, जो कि इसे एंटरटेनमेंट पॉवर हाउस बनाता है। 

चाहे आप सोफे पर आराम कर रहे हों या फिर परिवार के साथ लॉन्ग ड्राइव का मज़ा ले रहे हों, गैलेक्सी Tab A 10.5 आपको घंटों तक एंटरटेन कर सकता है और इसके कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे सैमसंग स्मार्ट थिंग्स के साथ, घर को मैनेज करना पहले से और भी आसान हो जाता है। गैलेक्सी Tab A 10.5 के साथ यूज़र्स स्मार्ट थिंग्स के ज़रिए बस एक टच बटन से अपने होम अप्लायंस को कंट्रोल कर सकते हैं।

गैलेक्सी Tab A 10.5 में फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि लो लाइट में शानदार तस्वीरें लेने के लिए डिजाइन किए गए हैं। नए गैलेक्सी Tab A 10.5 में लेटेस्ट किड्स मोड भी है, जिसे बच्चोंल के लिए पढ़ाई और मनोरंजन को आसान, सुरक्षित और मज़ेदार बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। किड्स मोड बच्चों को टैबलेट एक्सपीरियंस देने का एक नया तरीका है जो कि कम उम्र के यूज़र्स के लिए भी आसान और विज़ुअल लर्निंग है। किड्स मोड ऐसे कंट्रोल के साथ आता है जिससे माता-पिता बच्चों के उपयोग के समय को मैनेज कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि एप्लींकेशंस और ब्रैंड्स का कंटेंट बच्चोंि की आयु के अनुरूप है और एज्युकेशनल है।

सैमसंग इंडिया के जनरल मैनेजर आदित्यर बब्बटर ने कहा, गैलेक्सी Tab A 10.5 सैमसंग की टैबलेट रेंज में सबसे नई पेशकश है और यह ऐसे फीचर्स के साथ आता है जो कि पूरे परिवार की ज़िंदगी को आसान और एंटरटेनिंग बनाता है। नया डिज़ाइन, बड़ा डिस्प्लै, पतले बेज़ल्स, डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वॉड स्पीनकर्स और 7300 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी जैसी खूबियों वाला गैलेक्सी Tab A 10.5, एक संपूर्ण फैमिली एंटरटेनमेंट डिवाइस है।

फ्लिपकार्ट के इलेक्ट्रॉनिक्स के सीनियर डायरेक्टर हरि कुमार ने कहा, ‘पिछले एक साल में 10 इंच के पोर्टेबल डिवाइस सेगमेंट में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है और अपने प्रीमियम और किफायती डिवाइस के साथ सैमसंग के इस सेगमेंट में कदम रखने पर ग्रोथ में और तेज़ी आएगी। बड़े-स्क्रीन वाले पोर्टेबल डिवाइस सेगमेंट में लीडर होने के नाते, हम इस साझेदारी के साथ अपनी पेशकश में विस्ताथर करने और भारत में गैजेट के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन बनने की उम्मीद करते हैं।’

गैलेक्सी Tab A 10.5’’ में सैमसंग का ऑल्वेज़-ऑन-डेली बोर्ड भी दिया गया है, एक नया बुलेटिन बोर्ड जैसा अनुभव, जो आपको वह सारी जानकारियां प्रदान करता है जिनकी आपको ज़रूरत है। चाहें वह स्थासनीय मौसम की जानकारी हो या फिर छुट्टियों के दौरान ली गई तस्वीरें हों, महत्वंपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए बस डिवाइस को चार्जिंग डॉक से कनेक्ट करना होगा। ग्राहक एक ही डिवाइस पर विभिन्न अकाउंट बनाने के लिए गैलेक्सी Tab A 10.5 पर मल्टी-यूज़र मोड का भी उपयोग कर सकते हैं। यह सभी इनोवेटिव फीचर्स डिवाइस को आसानी से इस्तेमाल करने में मदद करते हैं, जिससे परिवार में हर कोई अपनी व्यक्तिगत ज़रूरत के मुताबिक डिवाइस का उपयोग कर सके।


कीमत और उपलब्धता
गैलेक्सी Tab A 10.5 को 29,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा और यह टैबलेट एबनी ब्लॉक और अर्बन ब्लूप रंग में 13 अगस्त  2018 से सैमसंग की ऑनलाइन शॉप (shop.samsung.com/in) और ऑनलाइन एक्सिक्लूसिव पार्टनर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा यह सभी बड़े रिटेल स्टोर्स पर भी खरीदा जा सकेगा। उपभोक्ता फ्लिपकार्ट पर 9 अगस्त, 2018 से टैबलेट को प्री-बुक कर सकते हैं। 


गैलेक्सी Tab A 10.5 के ग्राहक दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डाटा नेटवर्क Jio 4G पर, 198 रुपये या 299 रुपये के प्लान से रिचार्ज करने पर 2750 रुपये का इंस्टें ट कैशबैक पाने के हकदार होंगे। ग्राहकों को अगले 4 रिचार्ज तक प्रत्येक रिचार्ज पर डबल डेटा लाभ भी मिलेगा, जिससे उन्हें क्रिकेट, म्यूज़िक, वीडियो और कई अन्यद प्रकार के मनोरंजन प्राप्तक करने की आजादी मिलेगी।