newsdog Facebook

‘नागिन 3’ को मात देकर, टॉप पर आ सकता हैं सीरियल ‘नजर’

Mykhabar 2018-08-09 17:09:50


मुंबई।    टीवी सीरियल्स का इस वक्त बेहतरीन दौर चल रहा है। एक ओर जहां एकता कपूर का टीवी शो ‘नागिन 3’ दर्शकों को अपने से कसकर बांधे रखे है तो दूसरी ओर बालाजी टेलीफिल्म्स का ही दूसरा शो ‘कयामत की रात’ भी बढ़िया प्रदर्शन कर रहा है।

हाल ही में शुरू हुए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के टीवी शो ‘नजर’ ने भी टीवी प्रेमियों को हैरान करने में कामयाबी पाई है। इस शो की बढ़िया शुरुआत हुई है और पहले हफ्ते में ही ये शो 17वें स्थान पर पहुंच गया है।

पहले नंबर पर 10.7 मिलियन आंकड़ों के साथ ‘नागिन 3’ पहले नंबर पर काबिज है। जबकि दूसरे नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ है जिसे 80 लाख व्यूअरशिप मिली है। तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य तो चौथे नंबर पर माधुरी दीक्षित का शो ‘डांस दीवाने’ है जबकि पांचवे नंबर पर स्टार प्लस का हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ बना हुआ है।

इसके बाद छठे नंबर पर ‘इश्क सुभान अल्लाह’ है। सातवां स्थान मिला है ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को और आंठवे नंबर पर कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। इसके बाद नौवें नंबर पर ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ दर्ज किया गया है और 10वें पायदान की जगह ‘आईआईएफए अवॉर्ड्स’ के प्रसारण ने ले ली है।

————————————————————————-

 

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.