newsdog Facebook

कैमरा देख ऋतिक रोशन ने छाते से छिपा लिया चेहरा, जानिए क्या है मामला

Jansatta 2018-08-09 17:00:39
ऋतिक रोशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्टर को बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था। लेकिन जैसे उनकी नजर मीडिया के कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने अपना चेहरा छतरी से छिपा लिया।बताया जाता है कि अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने अपना वजन भी काफी घटा लिया है। अपनी नई फिल्म के लुक को छिपाने के लिए एक्टर ने छतरी का सहारा लिया।

सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले भी ऋतिक की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वे बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ साईकिल चलाते हुए नजर आ रहे थे। ऋतिक रोशन को सुपरहीरो के लुक में कई फिल्मों में देखा जा चुका है लेकिन इस बार वे एक आम इंसान की भूमिका में नजर आएंगे। ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन एक बिहारी किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। खबरों की मानें तो अपने किरदार की रियल बनाने के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है।

ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म में ऋतिक पटना के मशहूर टीचर और ‘सुपर 30’ संस्थान के मालिक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में उनपर फ्राड के आरोप लगे थे, जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये सारी खबरें गलत और लगाए गए आरोप झूठे हैं। इस फिल्म में ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। ऋतिक रोशन को आखिरी बार फिल्म ‘काबिल’ में देखा गया था हालांकि फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। बी-टाउन में अफवाह है कि एक्टर जल्द ही अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ फिर से शादी के बंधन में बंध सकते हैं।