newsdog Facebook

बेहतरीन टेक्नोलॉजी से लैस उत्पादों का देखना है, तो घूमकर आइए मोबाइल शोरूम-टीई रिग

LiveUttarakhand 2018-08-09 17:20:20
प्रतीकात्मक तस्वीर ।

ताइवान एक्सिलेंस का मोबाइल शोरूम-टीई रिग गुरुग्राम में चर्चा का विषय बना हुआ है। 19 जुलाई को मुंबई से रवाना हुआ यह मोबाईल शोरूम कई राज्यों के भ्रमण के बाद गुरुवार को गुरुग्राम पहुंचा। टीई रिग एक आकर्षक वाहन है, जिसमें गेमिंग, आईसीटी, होम एवं लिविंग सहित अत्यधिक उन्नत टेक्नोलॉजी उत्पादों का प्रदर्शन किया जा रहा है।

इनमें से हर उत्पाद पर ताइवान एक्सिलेंस का हॉलमार्क है, जो टेक्नोलॉजी की उत्कृष्टता का प्रदर्शन करता है। टीई रिग 12 राज्यों के 59 शहरों की यात्रा करते हुए मुंबई लौट जाएगा।

यह वाहन न केवल उत्पादों का प्रदर्शन करता है, बल्कि इसके द्वारा लोग हर उत्पाद एवं एक्सेसरी को खुद उपयोग करके देख सकते हैं। टीई रिग भारत की सबसे बड़ी गेमिंग ईवेंट- ताईवान एक्सिलेंस गेमिंग कप (टीईजीसी) के तहत कई शहरों की यात्रा कर रहा है।


टीईजीसी के एलिमिनेशन राउंड भारत भर में चैंपियनशिप के लिए 16 जुलाई को शुरू हुएं। इस चैंपियनशिप में भाग लेने वाले शहरों की प्रभावशाली श्रृंखला में चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मुंबई, दिल्ली और कोलकाता शामिल हैं।

ग्रैंड फाइनल मुंबई में 19 और 20 अक्टूबर को होगा, जिसमें कुल 8 सीएस गो टीमें एवं आठ डोटा दो टीमें हिस्सा लेंगी। इस साल टीईजीसी गेमर्स को कप के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करने की चुनौती देगा और विजेता को 10 लाख रुपए का नकद पुरस्कार व कई अन्य ब्रांड पुरस्कार मिलेंगे।

विजेताओं को इस देश की यात्रा करने का अनूठा अवसर मिलेगा, जो गेमिंग का सर्वश्रेष्ठ स्थान माना जाता है। यहां पर वो टेक्नोलॉजी का व्यक्तिगत अनुभव ले सकेंगे।