newsdog Facebook

बॉलीवुड स्टार्स के इन अजीबो-गरीब डर, जानकर हंसने पर मजबूर हो जाओगे आप

ayurvedic tach 2018-08-10 12:55:07

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर अगर आपने अभी तक हमे फॉलो नहीं किया तो अभी ऊपर दिए बटन को दबा कर हमें फॉलो करे ताकि ऐसी ही जानकारी आपको मिलती रहे।

दोस्तों हर किसी को किसी ना किसी चीज से डर जरूर लगता है। आपको भी यकिनन डर जरूर लगता होगा। लेकिन क्या आप जानते है इस डर को मेडिकल साइंस में एक बीमारी का नाम दिया गया है जिसे फोबिया कहते है। ये हर इंसान में होती है चाहें वो आप हो या मैं लेकिन क्या आप जानते है आपके पसंदीदा स्टार्स को भी डर लगता है तो चलिये जानते हैं।

1.अभिषेक बच्चन:- बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को भी एक चीज से डर लगता है और वो है फल जी हां दोस्तों अभिषेक बच्चन को यदि बहुत सारे फल एकसाथ दिख जाए तो वह है इन फलो से दूर ही रहना पसंद करते है। यह एक प्रकार फोबिया है। अमूमन यह बहुत कम देखने को मिलता है। लेकिन अभिषेक बच्चन इसी प्रकार के फोबिया से पीड़ित है जिसे “Cibophobia” कहते है.


  • 2.सोनम कपूर:- दोस्तों आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सोनम कपूर को लिफ्ट से डर लगता है। वो कभी भी लिफ्ट का प्रयोग नहीं करती है। वैसे तो यह एक कॉमन फोबिया है। लेकिन सोनम कपूर इस फोबिया से पीड़ित है।


3.आलिया भट्ट:-बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अलिया भट्ट भी इस फोबिया से पीड़ित है। अलिया को अँधेरे से बहुत डर लगता है। अलिया ने ये जानकारी खुद दी थी। अलिया कभी भी रात को अंधेरे में नहीं सोती है।




4. रणबीर कपूर:- बात करे अगर रणवीर कपूर की तो रणवीर को भी एक चीज से डर लगता है। आप यकींन नहीं करोगे।रणवीर को कॉकरोच से डर लगता है | बहुत अजीब सा लगता है जब रणवीर कपूर जैसा इंसान एक छोटे से तिलचट्टे से डरे |


5.अजय देवगन:- आपको जानकर हैरानी होगी की अजय देवगन को हाथ से खाने से एक अजीब प्रकार की परेशानी होती है और इसे वह अवॉयड करना ही पसंद करते है । वैसे हम में से अधिकतर लोगो को हाथ से खाना पसंद होता है लेकिन अजय इस प्रकार से खाने को अपने फोबिया की वजह से अवॉयड करते है |


6.अनुष्का शर्मा:-दोस्तों विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी एक अजीबो गरीब डर लगता है। आप यकींन नहीं मानोगे अनुष्का शर्मा को बाइक पर बैठने से डर लगता है चाहे वह पिछली सीट पर ही क्यों न बैठी हो | वैसे यह अजीब प्रकार का डर है लेकिन क्या करें अनुष्का शर्मा इसी फोबिया से पीड़ित है।

 


अगर आपको ये खबर पसंद आये तो कृपया इसे like और शेयर जरूर करें।