newsdog Facebook

#BeautyAllAround हमारी अधूरी कहानी के संगीत को लोगों ने सराहा, देखे एक बार

ReBal News 2018-08-10 12:56:01

2015 की शुरुआत में ही बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों की रिलीज़ का सिलसिला शुरू हुआ। इस साल के शुरुआत से ही दर्शकों को  हिट फिल्मों के मनोरंजन का फुल ऑन पैकेज मिल रहा है।  वैसे ही, संगीत प्रेमियों को भी बॉलीवुड ने हिट गानों का तोहफा दिया है।  २०१५ जनवरी से अब तक कई फिल्मे रिलीज़ हुई और  उनमे से कुछ फिल्मों का संगीत लोगों को बहुत पसंद आया।  आइये देखते हैं २०१५ के सुपरहिट एलबम।

हमारी अधूरी कहानी :

महेश भट्ट की इस फिल्म की कहानी भले ही बड़े परदे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, पर संगीत प्रेमियों को निराश नहीं किया। पिछले ६ महीनों में रिलीज़ हुई फिल्मों में से यही एक फिल्म है, जिसके सभी गाने हिट रहे हैं।

रॉय :

रॉय फिल्म वैसे तो बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।  पर इस फिल्म के म्यूजिक ने लोगों का दिल जीत लिया।  इस फिल्म से चिट्टियाँ कलियाँ, बूँद-बूँद और रोमेंटिक नंबर तू  है कि नहीं ये गाने सुपरहिट रहे।

बदलापुर : 

फिल्म बदलापुर से रोमेंटिक नंबर जीना-जीना लोगों की जुबां पर रहा। इसी फिल्म का जी करदा, जो कि एक रॉक सॉंग है, इसे भी लोगों ने बहुत पसंद किया।

शमिताभ :

अमिताभ की आवाज़ से सजाया हुआ गाना पिडली सी बातें लोगों ने बहुत पसंद किया।  फिल्म शमिताभ की तरह ही यह गाना भी सुपरहिट रहा।

दम लगा के हईशा : 

इस फिल्म का म्यूजिक अनु मालिक ने दिया था। और ९० के दशक के गानों कि ही तरह इस फिल्म के गानों को भी बनाया गया था। इस फिल्म का गाना मोह-मोह के धागे , जो कि एक रोमेंटिक क्लासिकल गाना है, लोगों को बहुत पसंद आया।

एनएच १० :

वैसे ये मूवी तो लोगों क ज्यादा पसंद नहीं आइ, पर इस फिल्म का रॉक सॉंग छिल गए नैना लोगों को पसंद आया।

खामोशियाँ :

इस फिल्म का गाना तू हर लम्हा लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहा।

#Honor9N