newsdog Facebook

मुख्य वर्टिकल्स में विश्व स्तर पर शीर्ष 2 पर पहुंचना और 5 से 7 वर्षों में मुनाफा बढ़ाकर दोगुना करना:चेयरमैन

Tatkal News 2018-08-10 17:36:00

भारत की अग्रणी तकनीकी वस्त्र कंपनी गरवारे-वॉल रोप्स लिमिटेड (जीडब्लूआरएल) ने कॉर्पोरेट ब्रांड नाम और पहचान बदलकर गरवारे टेक्निकल फाइबर लिमिटेड (जीटीएफएल) के तौर पर करने की घोषणा की। रीब्रांडिंग अगले पांच से सात वर्षों में अपने लाभ को दोगुना करने के लिए एक केंद्रित दृष्टिकोण का हिस्सा है और अपने प्रत्येक प्रमुख ऑपरेटिंग वर्टिकल में वैश्विक स्तर पर शीर्ष 2 कंपनियों में से एक बनना है।श्री वायु गरवारे, चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक, गरवारे टेक्नीकल फाइबर्स लिमिटेड ने कहा कि “पिछले चार दशकों में, हमने गुणवत्ता, मूल्यवर्धन, अनुप्रयोग केंद्रित केंद्रित इनोवेशन के लिए एक मजबूत प्रतिष्ठा बनाई है और हम चाहते हैं कि यह हमारे नाम और ब्रांड में भी प्रतिबिंबित हो।“ उन्होंने कहा कि “हमारे समाधान वर्ग विशिष्ट हैं और ये सभी सेगमेंट बड़ी अर्थव्यवस्था को प्रभावित करते हैं। उदाहरण के लिए, दूसरों के बीच, हमारे समाधान कृषि और मत्स्यपालन के लिए प्रगति और उत्पादकता पर केंद्रित हैं, जो आम तौर पर भारत के जीडीपी के लगभग 14 से 15 प्रतिशत तक योगदान करते हैं। अगले पांच से सात साल हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि हम अपने मुनाफे को दोगुना करने की उम्मीद करते हैं और यह हम अपने प्रत्येक प्रमुख वर्टिकल में शीर्ष दो में से एक होने के माध्यम से हासिल करेंगे।“

उन्होंने बताया कि “नई पहचान और नाम, मूल्य बनाने के लिए हमारी वचनबद्धता का प्रतिबिंब है। हमारे नाम पर 20 पेटेंट हैं, के साथ, हम एक विचार-संचालित कंपनी हैं जो अलग-अलग मूल्य संवर्धित समाधान प्रदान कर रही है और ये समाधान व्यवसायों को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती हैं और ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करती है।“श्री शुआजुल रहमान, चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, गरवारे टेक्नीकल फाइबर्स लिमिटेड ने कहा कि “यह हमारे लिए एक रोमांचक बदलाव है और टेक्नीकल वस्त्र व्यवसाय में हमारे भविष्य के रास्ते में रणनीतिक कदम को दर्शाता है।“ उन्होंने कहा कि “हमारी उपस्थिति खाद्य उत्पादन की स्थिरता पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालती है। साथ ही पर्यावरण पर भी सकारात्मक प्रभाव डालती है। हम 75 से अधिक देशों में हमारी मूल्यवर्धित उत्पाद पेशकश बढ़ाना जारी रखेंगे और हमारे हितधारकों की सेवा के लिए भारत और वैश्विक व्यापार दोनों को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।“पहचान और नाम में परिवर्तन के बाद संगठन अब ’गरवारे तकनीकी फाइबर लिमिटेड’ के रूप में जाना जाएगा।गरवारे गरवारे टेक्नीकल फाइबर्स लिमिटेड (पूर्व में गरवारे-वाल रोप्स लिमिटेड), के बारे मेंः (बीएसईः 509557/एनएसईः ळ।त्ॅ।स्स्त्व्च्)

गरवारे टेक्नीकल फाइबर्स लिमिटेड (पूर्व में गरवारे-वाल रोप्स लिमिटेड), एक आईएसओ 14001ः2015 और आईएसओ 9001ः2015 प्रमाणित कंपनी टेक्नीकल वस्त्रों में एक अग्रणी खिलाड़ी है जो दुनिया भर में अपने ग्राहकों को अनुकूलित समाधान प्रदान करने में विशेषज्ञता रखती है। वैश्विक स्तर पर, कंपनी खेल, मत्स्यपालन, जलीय कृषि, शिपिंग, कृषि, कोटेड कपड़े और जियोसिंथेटिक्स के क्षेत्र में अपने इनोवेशंस के लिए जानी जाती है। गरवारे टेक्नीकल फाइबर्स लिमिटेड उत्पादों का निर्माण वई और पुणे में अत्याधुनिक सुविधाओं में किया जाता है और दुनिया भर में 75 से अधिक देशों में इसकी बिक्री और विपणन किया जाता है।