newsdog Facebook

'कसौटी जिंदगी के' में हो सकती है शाहरुख खान की एंट्री, 30 साल बाद शो में निभाएंगे अहम रोल

The Hook Live 2018-08-10 17:41:52

NEW DELHI:  स्टार प्लस का सबसे पुराना शो कसौटी जिंदगी को आप भुल नहीं पाये होंगे कि एकता कपूर ने इसके दूसरा पार्ट बनाने की घोषणा कर दी। इस शो को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला है। शों में अनुराग और प्रेरणा के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था लेकिन इस बार शो में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। एकता कपूर ने नये किरदार फाइनल भी कर लिये हैं। शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज निभा रही है जबकि अनुराग का किरदार पार्थ समाथान निभाएंगे। इतना ही ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा यानी हिना खान शो में कमोलिका का रोल अदा करेंगी।

 

शो के टीज़र ने पहले से ही काफी दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है लोगों पर इस शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि इस शो के मेन लीड यानी एरिका फर्नांडीज और पार्थ का किरदार के लिए शाहरुख खान स्किप्ट और डॉयलाग लिखेंगे।जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान मेन लीड का शो में परिचय भी साथ ही 3 एपिसोड के लिए स्किप्ट भी खुद ही फाइन करेंगे। ये स्टार इंडिया और शाहरुख के साथ एक डील में तय हुई हैं। अभी तक चैनल की तरफ से इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई हैं।

बता दें पिछले सीजन में श्वेता तिवारी ने ‘प्रेरणा’ और सीजेन खान ने ‘अनुराग बासु’ का किरदार निभाया था। यह सीरियल स्मॉल स्क्रीन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टीआरपी दर्ज करने वाले सीरियल में से एक था। ‘कसौटी जिंदगी की’ का प्रीमियर 10 सितंबर को स्टारप्लस पर होगा। जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ ने इस सीरियल को करने से पहले मेकर्स के सामने एक डिमांड रखी है। पार्थ के मुताबिक उन्हें हिना खान से ज्यादा फीस दी जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह इस सीरियल को नहीं करेंगे