newsdog Facebook

भारत के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री की लिस्ट हुई जारी, नंबर 3 पर हैं सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री.

RAJASTHANI ALL NEWS 2018-08-10 23:31:45

 

RAJASTHANI ALL NEWS 

नमस्कार मित्रों, आपका हमारे चैनल पर हार्दिक स्वागत है। मित्रों आज हम इस आर्टिकल में भारत के इतिहास के 3 सबसे ईमानदार मुख्यमंत्रियों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए अपनी एक साधारण सी जिंदगी जी और भारत के विकास के लिए बहुत कुछ किया और अपने लिए कुछ नहीं किया।

नीतीश कुमार

 

नीतीश कुमार वर्तमान समय में बिहार के मुख्यमंत्री हैं और यह बिहार के विकास के बारे में बहुत ही अधिक बातें करते हैं। जब से यह बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं, तब से बिहार में विकास बहुत जल्दी हो रहा है और इन्हें बिहार में एक ईमानदार नेता के तौर पर पहचाना जाता है।

शिवराज सिंह चौहान

 

शिवराज सिंह चौहान वर्तमान समय में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री है। यह बहुत ही ईमानदार मुख्यमंत्री माना जाता है, क्योंकि उन पर कभी भी कालाधन या अन्य किसी घोटाले का आरोप नहीं लगा।

योगी आदित्यनाथ

 

योगी आदित्यनाथ वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री है। इन्हें भारत के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्रियों की सूची में प्रथम स्थान पर रखा गया है। जबसे योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं, तब से बस उत्तर प्रदेश के विकास के बारे में ही सोचते हैं और हमेशा उत्तर प्रदेश के विकास कराते हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगे तो कमेंट करके बताएं और लाइक और शेयर जरूर कीजिए और आगे भी ऐसे ही खबर पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसी खबर आपके लिए लाते रहते हैं।

News Source - AmarUjala.com