newsdog Facebook

'A' अक्षर वाले होते हैं स्वीट एंड सेक्‍सी

Satya7808 2018-08-15 07:19:52

दोस्तों मैं आपको यहाँ एंटरटेनमेंट,शिक्षा,लाइफस्टाइल,टेक न्यूज और हेल्थ टिप्स के बारे में बताता हूं हमसे जुड़े रहने के लिए कृपया हमें फॉलो करें।

तो चलिए दोस्तो शूरु करते हैं-

 

यदि किसी लड़की या लड़के का नाम अंग्रेजी के ए अक्षर से शुरु होता है तो ऐसे व्यक्ति काफी आकर्षक होते हैं और आकर्षण के घेरे में भी रहते हैं।

हांलाकि ए अक्षर वाले प्यार और रिश्तों का काफी महत्व देते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा रोमांटिक नहीं होते। इनको हर चीज जीवन में देर से या रूक-रूक कर मिलती है लेकिन जब इन नाम के लोगों को सफलता मिलती है तो वो सफलता की चरम सीमा होती है। जीवन में संघर्ष होता है। लेकिन ये मंजिल को पा ही लेते हैं।

 

ए अक्षर वाले सुंदरता को पसंद भी करते है और खुद भी गुड लुक की श्रेणी में आते है। ये सेक्सी होते है। अपनी बात सबसे नहीं कहते हैं। मोहक और सबको साथ लेकर चलने वाले होते है। केयरिंग होते है लेकिन इनमे एक दोष होता है ये क्रोधी स्वभाव के होते हैं।


ये ना तो ये धोखेबाज होते है और ना ही ये धोखेबाजी को पसंद करते हैं। इन्हें पार्टियों औऱ लोगों का साथ अच्छा लगता है लेकिन ये उनके आदि नहीं होते। मौके की नजाकत को समझने वाले और हालात के हिसाब से फैसले लेने के कारण ये हर दिल अजीज होते हैं।

दोस्तों मैं आपको यहाँ एंटरटेनमेंट,शिक्षा,लाइफस्टाइल,टेक न्यूज और हेल्थ टिप्स के बारे में बताता हूं हमसे जुड़े रहने के लिए कृपया हमें फॉलो करें  और इसे शेयर करें।