newsdog Facebook

शोरूम को बनाया निशाना, कार में 12 लाख के कपड़े लेकर फरार हुए चोर

Dainik Savera Times 2018-08-23 12:29:24

लुधियाना: एटीआई रोड, जनता नगर स्थित रैडीमेड कपड़ों के शोरूम को चोरों ने निशाना बनाया। शोरूम के पास खाली प्लाट से सेंधमारी कर चोर अंदर दाखिल हुए और अंदर से कपड़े चुराए और कार में लोड कर ले गए। इसके बाद सीसीटीवी के डीवीआर को निकाल कर प्लाट में फैंक गए। सुबह घटना का पता चला तो सूचना पुलिस को दी गई। थाना शिमलापुरी पुलिस और फिंगर प्रिटर्स एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दुकान मालिक संजीव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक जनता नगर पर फैबिया लाइफ स्टाइल के नाम रैडीमेड गारमैंट शोरूम है। संजीव कुमार ने बताया कि वह रोजना की तरह मंगलवार रात को शाोरूम बंद कर चले गए थे। जब सुबह शोरूम खोला तो अंदर तकरीबन सभी रैक खाली थे, बाकी सामान बिखरा हुआ था। चोर साथ बने खाली प्लाट से सेंधमारी कर उसके शोरूम में घुसे। चोर एक कार पर आए थे, जिन्होंने खाली प्लाट के बाहर कार खड़ी थी। 

इसके बाद शोरूम के अंदर से महंगे-महंगे कपड़े चुन-चुनकर कार में लोड किए। कपड़े करीब 12 लाख की कीमत के थे। इसके अलावा चोर गल्ले से 6 हजार रुपए, टैब, मोबाइल और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। संजीव का कहना है कि उसके शोरूम में सी.सी.टी.वी. लगे हुए थे लेकिन चोरों ने सबसे पहले डी.वी.आर. निकाल कर बाहर खाली प्लाट में फैंका ताकि उनकी पहचान न हो सके।  



Web Title: Thieves Trageted Showroom, Flee Away With Clothes Worth Rs 12 Crore