newsdog Facebook

पति को खुश रखने के लिए हर पत्नी को करने चाहिए ये 3 काम

Adis Aura 2018-09-12 10:04:15

नमस्कार मित्रों, आपका हमारे चैनल पर हार्दिक स्वागत है। 


दोस्तों, जब एक लड़की की शादी होती है तो उसकी यही चाहत होती है की उसका पति उससे बहुत प्यार करे। यही नहीं बल्कि समाज का हर व्यक्ति यही सोचता है की एक पति को अपनी पत्नी को हर वक्त हमेशा खुश रखना चाहिए। लेकिन यह कोई नहीं सोचता है कि एक पत्नी का भी एक कर्तव्य होना चाहिए की वह अपने पत्नी को हमेशा खुश रखें। इस लिए आज हम आप लोगो को 3 ऐसे उपायो के बारे में बताने जा रहें है। जिससे आप सभी अपने पति को हमेशा खुश रख सकती है।

१)स्वादिष्ट खाना

कहा जाता है कि पति के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर ही जाता है। जब इंसान का पेट अच्छे से भरा होता है और वह खाने के स्वाद से पूरी तरह संतुष्ट रहता है तो हर काम मे उसका मन लगा रहता है। ऐसे में अगर आप लोगों के प्रति काम से थके हारे घर आएं तो उन्हें गरमा गरम स्वादिष्ट भोजन खिलाएं। यकीन मानिए यदि आप अपने हाथों से बने खाने से लगता है अपने पति को खुश रखती है तो आपके पति भी आपको हमेशा अपनी पलकों पर बैठा कर रखेंगे।

2)घर में शांति बनाएं रखें

कई बार पत्नी की बक बक और लड़ाई झगड़ो से भी पति का मूड खराब हो जाता है। इसलिए जहां तक हो सके तो आप घर मे छोटी-छोटी बातों पर होने वाली नोकझोक से बचें। यदि ससुराल मे आपका किसी के साथ लड़ाई होती है तो इसका लोड भी अपने पति को ना दे। ऐसा करने से भी उनका मूड ऑफ हो जाता है।

3)सरप्राइज दें

महिला हो या पुरूष हर किसी को सरप्राइज काफी पसंद होता है। ऐसे मे जब भी आपके पति का जन्मदिन हो या आपकी शादी की सालगिरा हो तो उन्हे एक अच्छा सा सरप्राइज दें। ऐसे में आप उनके लिए एक प्यारा सा गिफ्ट भी ला सकती है। इससे आपके पति को बहुत ही अच्छा लगेगा और वो आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे।

आपको मेरी जानकारी अच्छी लगी तो प्लीज लाइक, शेयर और कमेंट करना बिलकुल ना भूले।

करिए और चैनल को फॉलो करिए

धन्यवाद |