newsdog Facebook

अफ्रीकी बल्लेबाज मिलर ने छोड़ा टेस्ट खेलने का सपना, ये है वजह

Khas Khabar 2018-09-12 13:28:58
khaskhabar.com : बुधवार, 12 सितम्बर 2018 1:28 PM Next

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने अगले साल इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में अपने खेलने की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए टेस्ट क्रिकेट में खेलने का सपना छोड़ दिया। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, मिलर अब दक्षिण अफ्रीका में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलने के लिए तैयार हैं। दक्षिण अफ्रीका के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में नहीं खेलने का फैसला लेना बहुत मुश्किल था। मैं हमेशा से टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता था। हालांकि, मैंने फैसला लिया कि मैं भविष्य में वनडे प्रारूप में ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं, ताकि यह सुनिश्चित कर सकूं कि मैं उस प्रारूप में अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ शामिल रहूं जिसे मैं सबसे अधिक पसंद करता हूं।

ये भी पढ़ें -

Next

यह भी पढ़े

  • @ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कमिंस व हैजलवुड, ये ले सकते हैं जगह
  • @ शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता
Web Title-South African batsman David Miller gives up test dream to focus on World Cup खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर) Tags: south african batsman david miller, test dream, odi world cup, south africa, david miller, odi cricket, ipl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news