newsdog Facebook

26 साल की उम्र में 55 करोड़ की मालकिन हैं टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड, ऐसे करती हैं कमाई

Hindi Filmy Yaara 2018-09-12 16:57:56

26 साल की उम्र में 55 करोड़ की मालकिन हैं टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड, ऐसे करती हैं कमाई

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी ने फिल्म इंडस्ट्री में आते ही धूम मचा दी थी. टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा ने ‛एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दिशा पाटनी बागी-2 की शानदार सक्सेस के बाद 100 करोड़ क्लब एक्ट्रेस बन चुकी है. दिशा और टाइगर के रिलेशन मीडिया में काफी चर्चित रहते है.

दिशा पाटनी बॉलीवुड में नई होकर भी स्टाइल स्टेटमेंट में किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है.दिशा की रायल्टी सबके दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ देती है.अक्सर महंगे आउटफिट में नजर आने वाली 26 साल की दिशा का नेटवर्थ 55 करोड रुपए है. दिशा की एनुअल इनकम 17 करोड रुपए से भी ऊपर है.

दिशा का मुंबई के बांद्रा में एक शानदार घर है. 26 साल की दिशा के इस आशियाने की कीमत 5 करोड़ रूपए है. यह घर उन्होंने खुद अपने पैसे से खरीदा था. दीशा अपने माता-पिता से पैसे नहीं लेती है और दिशा को महंगी गाड़ियों का भी खुमार चढ़ा रहता है.

दिशा के कार कलेक्शन में महंगी महंगी गाड़ियां शामिल हैं. दिशा के पास 52 लाख की BMW 5 Series कार, 56 लाख की Mercedes E220, 60 लाख की jaguar F-Pace और 54 लाख की Audi A6 है. बागी2 के बाद दिशा ने अभी कोई फिल्म नहीं की है हालांकि अभी वह सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं.

अब आपके दिमाग में एक प्रश्न घूम रहा होगा की दिशा ने बागी2 के बाद कोई फिल्म नहीं की फिर भी इनकी इनकम इतनी ज्यादा कैसे हैं. दिशा फिल्मों के अलावा ऐड से पैसे कमाते हैं. दिशा की कमाई लॉरियल पेरिस, रिलायंस डिजिटल, डिजाइनर सब्यसाची ब्राइडल कलेक्शन मॉडल, गार्नियर कलर, टीवीएस, कैडबरी और कई फिटनेस ब्रांड्स के ऐड से होती है.

Think Different, Do Different