newsdog Facebook

ऐसी जीभ वाली महिलाएं होती हैं अपने प्रेमी या पतियों के लिए खतरनाक

Haribhoomi 2018-09-12 17:11:00

आप चाहे कितना भी खुद को दूसरों से छुपाने की कोशिश कर लें। आपके स्वभाव चरित्र के बारे में जानने के लिए ऐसे ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आसानी से आपके व्यक्तित्व की पोल खुलती जाती है।

आज हम आपको जीभ की विशेषताओं के बारे में बताएंगे। जीभ की  लंबाई चौडाई और मोटाई के आधार आपके चरित्र का पता लगया जा सकता है। लेकिन आज हम आपको स्त्रियों की जीभ और उनके व्यक्तित्व के बारें में जानकरी देंगे। 

 जॉब में प्रोमशन के उपाय: ऐसे मिलेगा नौकरी में जबरदस्त प्रमोशन


मोटी जीभ वाली महिलाएं 

  • वे महिलाएं जिनकी जीभ काफी मोटी होती है उनका गस्सा हमेशा नाक पर रखा रहता है और वे अकड़ूी भी होती हैं। वे किसी से दबकर काम करना पंसद नहीं करती है। ऑफिस हो या घर, उन्हें सिर्फ और सिर्फ हुक्म चलाने में आनंद आता है। 

लंबी जीभ वाली महिलाएं

  • जिन महिलाएं जिन की की जीभ लंबी होने के साथ-साथ, उस पर नागिन के जैसी आकृति बनी होती है, वे महिलाएं अपने प्रेमी, पति और श्वसुर के लिए घातक होती है। इस महिला काफी खर्चीली होती है। वे अनावश्यक रुप से पैसा खर्च करती रहती है। 

सफेद जीभ वाली महिलाएं

  • जिन महिलाओं की जीभ पर हमेशा सफेदी बनी रहती है वे प्यार करने में सबसे आगे होती है। वे अपने पति से बहुत प्रेम करती है। उनको श्वास की बीमारी होती है। 

छोटी जीभ वाली महिलाएं

  • जिन महिलाओं की जीभ छोटी होती है वे दबकर रहना ही पसंद करती हैं। ये महिलाएं किसी बात का विरोध नहीं करती है और बोलती भी कम हैं।  

लाल जीभ वाली महिलाएं

  • जिन महिलाओं की जीभ का रंग हमेशा लाल रहता है उन्हें अपने जीवन  स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं झेलनी पड़ती। उनके लिए घातक साबित हो सकती है, इस लिए उन्हें आग से बचकर रहना चाहिए।