newsdog Facebook

इस खिलाड़ी की की तरह बेखौफ बल्लेबाजी करना चाहते हैं ऋषभ पंत

Samachar Nama 2018-09-12 21:32:14

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) अंतिम टेस्ट मैच में अपना टेस्ट क्रिकेट का पहला शतक छक्के से पूरे करने वाले ऋषभ पंत ने कहा कि अगर उन्हें आने वाले दोनों पर टीम में जगह दी जाती है तो वह इस खिलाड़ी की तरह बेखौफ होकर बल्लेबाजी करना चाहते हैं ।

गौरतलब है कि अंतिम टेस्ट मैच में 4 छक्के और 15 चौकों की मदद से 114 रनों की तूफानी पारी खेली ।इस पारी के बाद जब मोहम्मद कैफ ने ऋषभ पंत की इस पारी के बारे में उनसे बात की तब उन्होंने बताया कि मैं अपनी इस पारी से संतुष्ट हूं और अगर आने वाले विदेशी दौरों पर उन्हें भारतीय टीम में जगह दी जाती है, तो वह विदेशी दौरों पर भी इसी तरह का बेखौफ खेल जारी रखेंगे।

बता दें की कैफ ने जब पंत से उनके सबसे बेतहरीन विकेटकीपर बल्लेबाज के बारे में पूचा तो उन्होने झट से जवाब देते हुए अपने पसंदीदा खिलाडी़ एडम गिलक्रिस्ट का नाम लिया है । उन्होंने कहा कि मुझे मुझे एडम गिलक्रिस्ट का बेखौफ अंदाज बेहद पसंद था,

और मैं भी पूरी कोशिश करता हूं कि उन्हीं की तरह बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी कर संकू। गौरतलब है कि हाल के दिनों में ऋषभ पंत  की तारीफ एडम गिलक्रिस्ट खुद कर चुके हैं । बता दें की  आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए पंत ने शानदार प्रदर्शन किया था जिसके बाद  ही इस खिलाडी़ इंग्लैंड दौरे पर  मौका दिया गया था ।