newsdog Facebook

मानेसर में चलती कार में दो युवकों ने किया 30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप

Hindustan Samay 2018-09-13 14:18:31

हरियाणा के मानेसर में चलती कार के भीतर 30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दोनों महिला गुरुग्राम की रहने वाली है और दो बच्चों की मां है। महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि रमेश नाम के व्यक्ति से उसका एक दोस्त की वजह से 6 सितंबर को दोस्ती हुई थी। वह पिछले कई दिनों से नौकरी की तलाश कर रही थीं, इसी सिलसिले में वह रमेश के पास नौकरी के लिए गई थीं।

महिला के दोस्त ने बताया था कि रमेश का कई कंपनियों में अच्छे पकड़ है और वह नौकरी दिलाने में लोगों की मदद करता है। महिला ने बताया कि रमेश ने मुझसे कहा मानेसर की ऑटोमोबाइल कंपनी में नौकरी है, मैं सीवी लेकर उसके पास आ जाऊं। 10 सितंबर को मैं मेट्रो से हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन दोपहर 2 बजे पहुंची, जहां रमेश मेरा इंतजार कर रहा थता। मैंने उसे अपना रिज्यूम दिया, लेकिन रमेश ने मुझसे कार में साथ चलने के लिए कहा, क्योंकि उसे नौकरी के सिलसिले में मुझसे कुछ बात करनी थी।

रमेश ने महिला से कहा कि वह उसकी आई 20 कार में बैठे, जिसके बाद वह तीन घंटे तक कार शहर में चलाता रहा, जिसके बाद रमेश का दोस्त राकेश भी कार में आ ग या। तकरीबन 5 बजे राकेश कार में आया। जिसके बाद कार को ये लोग मानेसर में एक सूनसान जगह पर लेकर गए और इन दोनों ने मेरे साथ रेप किया। यही नहीं दोनों ने धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में पुलिस को बताया तो वह उसे जान से मार देंगे। जिसके बाद मैंने पुलिस को इस बारे में मंगलवार को जानकारी दी।