newsdog Facebook

क्रिकेट के भगवान पर श्री रेड्डी ने लगाए ऐसे आरोप के सचिन के फैंस ने कहा ‘मानसिक रोगी हो इलाज करवाओ’

Kolkata Times Hindi 2018-09-13 15:39:24

कोलकाता टाइम्स 

कभी खुले आम सड़क पर कपड़े उतारकर तो कभी दूसरों पर ऊँगली उठाकर हमेशा चर्चा में आई टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने अब यो  हद ही पर कर दी।  इस बार उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर ही एक गंभीर आरोप लगा दिया। हालाँकि  इसके  बाद सचिन ने कुछ भी नहीं कहा लेकिन उनके चाहनेवालों ने श्री रेड्डी को बिलकुल  धो डाला।

बता दें कि यह पहला अवसर नहीं है जब श्री ने किसी शख्सियत पर इस तरह के बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर वह आरोप लगा चुकी हैं।

सचिन को  लेकर फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट में श्री ने लिखा, ”एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकरन कहा जाता है, जब वह हैदराबाद आए तो उन्होंने ‘चार्मिंग गर्ल’ के साथ रोमांस किया था। हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडलमैन की भूमिका निभाई थी, महान आदमी बढ़िया खेल सकता है…मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है।”

जिसके बाद  तो सचिन के फँस का गुस्सा ही उबल उठा। सचिन का सपोर्ट कर रहे एक प्रशंसक ने इस पोस्ट में कमेंट किया, ”तुम किसी के बारे में कुछ भी लिखो…हमें कोई मतलब नहीं, लेकिन अपने प्रिय सचिन के बारे में हम एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। बहुत से लोग उनकी तस्वीर भगवान की तरह अपने घर की दीवारों पर लगाते हैं। कृपया इस पोस्ट को डिलीट करिए।” एक फैन ने लिखा, ”क्रिकेट के भगवान सचिन के बारे में ऐसा वाहियात पोस्ट डालकर श्री रेड्डी ने अपनी हदें पार कर दीं। यह मानसिक तौर पर बीमार है।