newsdog Facebook

करीना कपूर ने सेकेंड बेबी प्लान को लेकर कही ये बड़ी बात

Sanjeevni Today 2018-09-13 16:22:56

मुंबई। सैफ़ अली खान और करीना कपूर के घर में साल 2016 में तब नई खुशियां आई थीं जब तैमूर अली खान का जन्म हुआ। इस बीच एक बार फिर इनके घर में खुशियां आ सकती है। 

दरअसल, एक्ट्रेस करीना हाल में अपने सेकेंड बेबी प्लान को लेकर बात करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में ट्रेड एनेलिस्ट कोमल नाहता के शो पर चिट चैट करती नजर आईं।  यहाँ करीना कपूर से दूसरे बेबी को लेकर सवाल किया गया। 

जब करीना से ये सवाल किया गया तो इस दौरान उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं। इस सवाल पर अमृता ने कहा- मैंने इन्हें कहा है कि अगर करीना दोबारा प्रेग्नेंट होने का फैसला लेती हैं तो पहले मुझे बता दें। मगर करीना ने खा अभी दो साल और... 

इस दौरान करीना से बेटे तैमूर को लेकर भी सवाल किया गया। करीना ने बताया कि दिसंबर में तैमूर का दूसरा जन्मदिन आने वाला है। तैमूर के साथ रहना और उसे पेंपर करना सबसे ज्यादा पसंद हैं। तैमूर की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं। सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तो तैमूर के फैनपेज तक बने हुए हैं। छोटी सी उम्र में ही तैमूर ने अपने कई सारे फैन फॉलोअर्स भी बना लिए हैं।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166


बता दे शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने भी बेटे को जन्म दिया है। शाहिद ने ये भी बताया कि उन्होंने बेटे का नाम जैन रखा है।