newsdog Facebook

PAK पीएम ने दिया ऐसा बयान- भारत समेत दुनिया के कई देशों को लग सकती है ‘मिर्ची’

Today Samachar 2018-09-13 00:00:00

नई दिल्ली: हाल ही में पाकिस्तान मं हुए आम चुनाव के बाद देश के नये प्रधानमंत्री बने इमरान खाल लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हैं। इस बीच खान ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे दुनिया के कई देशों को पीड़ा हो सकती है। इससे पहले बता दें के पाकिस्तान के नये पीएम खान पहली बार जासूसी एजेंसी आईएसआई के मुख्यालय पहुंचे।

आपको बता दें कि आईएसआई पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी है, जिसपर आतंकियों की मदद करने जैसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं। वहीं आईएसआई के मुख्यालय पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उसे देश की ‘रक्षा की पहली पंक्ति’ करार दिया है। पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री की ये बात कई देशों को पसंद नहीं आ सकती है और उन देशों में से एक भारत भी हो सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है श्रीदेवी की बेटी की ऐसी तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आधिकारिक बयान में बताया गया कि इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस यानी आईएसआई के  मुख्यालय पहुंचे खान को वरिष्ठ अधिकारियों ने विभिन्न सामरिक खुफिया और राष्ट्रीय सुरक्षा मामलों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। सेना के मीडिया प्रकोष्ठ के अनुसार, प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए और खासकर आतंकवाद विरोधी प्रयासों में आईएसआई के योगदान की सराहना की है।

बयान के अनुसार पीएम ने कहा कि, रक्षा की हमारी पहली पंक्ति आईएसआई जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ खुफिया एजेंसी के तौर पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि, उनकी सरकार और पाकिस्तान के लोग सशस्त्र बलों और खुफिया एजेंसियों के साथ दृढ़ता से खड़े हैं।

सलमान की बहनों ने किया बप्पा का स्वागत- देखिए तस्वीरें

सगे भाईयों ने किया शादीशुदा महिला के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दी ऐसी सजा