newsdog Facebook

विधानसभा चुनाव को लेकर हुए सर्वे के आंकड़े आये सामने, इस पार्टी की बनेगी सरकार

DEORIA NEWS 2018-09-13 23:13:10

नमस्कार दोस्तों,आपका स्वागत है हमारे  चैनल न्यूज़ फैक्ट्री मे आप हमें फॉलो करना न भूले ताकि हम आपतक हर नई न्यूज़ अपडेट देते रहे।दोस्तों हमे पता है कि राज्यसभा का चुनाव अब नजदीक आ गए है ऐसे मे राजस्थन मे अब विधानसभा का चुनाव भी होने है।राजस्थान मे बीजेपी की सरकार 2013 से है और वहा पे मुख्यमंत्री वसुन्दरा राजे मुख्यमंत्री है।

Third party image reference

दोस्तों इसी बीच एबीपी न्यूज़ चैनल के द्वारा राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ दिन पहले एक सर्वे कराया गया था जिसके आंकड़े बहुत ही चौंकाने वाले आये थे। इस सर्वे के आंकड़े मे बीजेपी की सरकार के लिए खतरे की घन्टी है। आपको बता दें कि सर्वे के अनुसार बीजेपी को 39% वोट मिल सकते हैं और कांग्रेस को 45% वोट मिलने की उम्मीद है इस हिसाब से बीजेपी को घाटा होने के पूरे आसार है।

Third party image reference

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री की पहली पसंद पर लगभग 48% लोग सचिन पायलट को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते है सचिन के जितने की भी पूरी उम्मीद भी है और मात्र 28% लोग एक बार फिर वसुंधरा राजे पर विश्वास जता रहे हैं और बात करे वहा के राजपूतो का तो उन्हें अब राजे पसंद नही है ऐसे मे उन्हें हटना पड़ सकता है। दोस्तों निश्चित तौर पर यह सर्वे के आंकड़े बीजेपी के लिए बहुत चिंताजनक हैं और बीजेपी को पूरी म्हणत करनी पड़ सकती है।

Third party image reference

वही अगर हम यूपी बिहार की बात करे तो यहा भी बीजेपी की हालत खराब लग रही है।महाराष्ट्र मे शिवसेना ने पत्रिका मे लिखा की अब बीजेपी नही आने वाली है सत्ता मे।इनसब सर्वे को देखकर ये अंदाज लगाया जा सकता है कि बीजेपी से कुछ हद तक जनता रूठी है।बीजेपी को अगर वापसी करनी है तो कुछ मजबूत निर्णय लेना पड़ेगा वो सब लोग जानते है।