newsdog Facebook

पीएम मोदी को बुरा-भला कहना इस कांग्रेसी को पड़ा भारी, मिला ऐसा जवाब कि चुप हो गए सब

Modi for pm 2019 2018-09-13 23:15:46


हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित लघु फिल्म 'चलो जीते हैं' को लेकर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है। बताते चलें कि हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित इस लघु फिल्म को महाराष्ट्र के सभी विद्यालयों में दिखाने का फैसला किया था।

इसके पश्चात अनेक विरोधी नेताओं ने इस बात का विरोध किया। लेकिन कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने कुछ ऐसा बोला जिसके चलते मोदी प्रशंसक काफी ज्यादा आहत हुए। यही नहीं काफी ज्यादा स्तर तक उनका विरोध किया गया।

बताते चलें कि संजय निरुपम ने कुछ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को अनपढ़, जाहिल तथा गवार तक बोल दिया। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के पास कोई डिग्री नहीं, उस व्यक्ति की जीवन पर आधारित फिल्म को बच्चों से दूर ही रखना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अन्य तरीके से भी निशाना साधा।

लेकिन हाल ही में डीडी न्यूज़ के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने संजय निरुपम को जवाब देते हुए एक ऐसा ट्वीट किया जिसे सुनकर सभी कांग्रेस नेताओं में चुप्पी पसर गई। बताते चलें कि अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट करके लिखा की डिग्री किसी की योग्यता का पैमाना नहीं।

डिग्री तो सोनिया जी और राहुल जी की भी संदिग्ध है। वैसे ओसामा बिन लादेन के पास भी बड़ी डिग्री थी। संजय निरुपम के पास क्या डिग्री है मैं नहीं जानता। लेकिन जो भारतीय सेना के पराक्रम पर सवाल उठाये , मेरी नजर में वह ओसामा बिन लादेन के जैसा है।

अशोक श्रीवास्तव के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उसका जवाब देने वालों की एक बाढ़ सी आ गई। बताते चलें कि जहां तमाम लोगों ने अशोक श्रीवास्तव के द्वारा किए गए इस ट्वीट को सराहनीय बताया। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें उल्टा जवाब देने का फैसला किया।

बताते चलें कि अशोक श्रीवास्तव के इस प्रश्न के बाद कांग्रेस के कई दिग्गज नेता इस पर कोई भी जवाब देने से बच रहे हैं। इसके अलावा कांग्रेस की भी बोलती बंद हो गई है। हालांकि अशोक श्रीवास्तव के इस ट्वीट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

News source-patrika