newsdog Facebook

शादी के 17 साल बाद इस अभिनेत्री ने खोला राज

Shine newsss 2018-09-14 03:52:05

 दोस्तों दुनिया में आज के समय में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बेहतरीन जरिया बन गया है, जिस कारण से लोग रातों-रात सुपर स्टार बन जाते है।

दोस्तों आज हम को जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहा हूँ जिनका नाम काजोल है। इनका जन्म 5 अगस्त 1974 को मुंबई में हुआ था। जैसा आप सभी जानते हैं कि काजोल ने बॉलीवुड की दुनिया में खूब सफलता हासिल की और अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीता।

दोस्तों भारत में सायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जो काजोल और अजय देवगन को न जानता हो ये दोनों बॉलीवुड की दुनिया के जाने मने चेहरे हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी एक खास पहचान बना रखी है। आज हम आप लोगों इनके बारे में जानकारी देने जा रहा हूँ।

दोस्तों आप को बता दें कि काजोल का कैरियर 1999 में आमान छू रहा था। उसी समय काजोल ने अजय से शादी कर ली थी। और उसके बाद से काजोल फिल्मीं दुनिया से दूर चलीं गयीं और अब इन्होंने फ़िल्में बनाना छोड़ दिया है ।

दोस्तों काजोल ने अपनी शादी के 17 साल बाद एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनका कैरियर ऊंचाइयां छू रहा था तो मुझे जिंदगी और करियर के बीच में ठहराव चाहिए था काजोल ने बताया कि पैसा, शोहरत, फिल्मे सब कुछ था उस समय हमारे पास पांच से छः फ़िल्में आतीं थी और मुझे काम करते हुए 9 साल हो गए थे मेरे पास बिलकुल भी अपने लिए समय नहीं था और न तो सुकून था। और मुझे सुकून चाहिए था।

यही वो समय था जब हमारी जिंदगी का बड़ा फैसला लेने का वही सही वक्त था। उस वक्त मैंने तय किया कि पहले मैं शादी करुँगी और फिर पूरे साल में ज्यादा से ज्यादा एक फिल्म में ही काम करुँगी। दोस्तों ये सब काजोल ने ही बताया कि अपनी शादी करने के पहले ही मैंने ये सब सोच लिया था।

आज भी हम दोनों एक दूसरे के साथ आज भी बहुत खुस हैं। अजय भी बहुत अच्छे इंसान हैं, जो हमारी हर छोटी बड़ी जरुरत का बहुत ख्याल रखते हैं।

दोस्तों ये सोशल साईट पर भी काफी सक्रीय रहतीं हैं और अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं।

दोस्तों हमारी यह जानकारी आपको कैसी लगी हमे कमेन्ट द्वारा जरूर बताये ऐसी ही और जानकारियां पाने के लिए हमे लाइक और फालो करें। साथ ही दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें।धन्यवाद।।