newsdog Facebook

राशिफल : किसे मिलेगा मित्र और किसे मिलेगा धन, जानिए क्या कहते हैं सितारे

News Track Hindi 2018-09-14 10:46:00

हर कोई चाहता है कि उनका आज का दिन कैसा गुज़रेगा. इसके लिए सुबह-सुबह ही टीवी चालु करके उस पर अपना राशिफल देखने लगते हैं और ये जानते हैं कि आने वाले समय में उनके साथ क्या होने वाला है. ऐसे ही हम आपको बताने जा रहे हैं 14 सितम्बर का दिन आपके लिए क्या लेकर आया है. 

* मेष : खान पान पर ध्यान दें, संतान के विवाह से चिंता होगी. मानसिक तनाव से दूर रहें और व्यर्थ का दिखावा न करें.

* वृषभ : व्यवसाय में लाभ होगा, छात्रों को नौकरी का अवसर मिलेगा और धन का आगमन होगा, तनाव से दूर रहें.

* मिथुन : आज हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. भाग्य साथ देगा मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी, प्रेम में वियोग को भी सहन पड़ सकता है .

* कर्क :  गृह कार्यों में व्यस्त रहेंगे, दिन भाग दौड़ भरा हो सकता है और अत्यधिक कार्य का दबाव बन सकता है. किसी शुभ समाचार की प्राप्ति से मन हर्षित रहेगा.

* सिंह : पुराने अधूरे पूरे होंगे, पिता का सहयोग प्राप्त होगा. महत्वाकांक्षी योजनाएं परेशानी दे सकती हैं. धीरज बनाये रखें.

* कन्या : आज कार्य में परेशानी रहेगी, आय प्राप्ति का कोई नया स्रोत बन सकता है. ससुराल से लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

* तुला :  रचनात्मक कार्य में सफलता के नए आयाम होंगे. धन का व्यय होगा, कोई पुराना मित्र मिल सकता है और मन को प्रफुल्लित कर देगा. जीवन संगिनी के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित रहेंगे.

* वृश्चिक : आज आप कुछ नया करेंगे, किसी नई योजना की प्‍लान‍िंग भी हो सकती है. संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा. बिगड़े कार्य बनेंगे, ससुराल की सहायता से कोई कार्य बनेगा.

* धनु : व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी और कई कार्य बनेंगे. धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी नई बिज़नेस डील हो सकती है, प्रेम में वियोग का सामना करना पड़ेगा.

* मकर : विवादों से बचें, तकनीकी तथा प्रबंधकीय फील्ड के छात्र सफल रहेंगे. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.  श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें. दांपत्य जीवन में विश्वास को बनाए रखें.

* कुंभ : धन का व्यय होगा, आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. मित्रों से लाभ की प्राप्ति होगी.

* मीन : धन के आगमन से मन प्रसन्न रहेगा, संतान की योग्यता ही आपकी खुशी है. दांपत्य जीवन बहुत अच्छा रहेगा.