newsdog Facebook

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मोदी पर फिर तंज, बोले- माल्या को भगाने में पीएम का हाथ

Haribhoomi 2018-09-14 16:18:00

हाल ही में भगौड़े कारोबारी विजय माल्या और वित्त मंत्री अरुण जेटली की मुलाकात को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। 

एएनआई के मुताबिक, राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि विजय माल्या के खिलाफ जो लुक आउट नोटिस सीबीआई ने फेरबदल किया। क्या उसके बारे में पीएम मोदी को सूचित नहीं किया गया होगा।

Mallya’s Great Escape was aided by the CBI quietly changing the “Detain” notice for him, to “Inform”. The CBI reports directly to the PM. It is inconceivable that the CBI, in such a high profile, controversial case, would change a lookout notice without the approval of the PM.


— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) September 14, 2018

उन्होंने कहा कि यह एक हाईप्रोफाइल केस था। सीबीआई ने डिटेन नोटिस को सिर्फ सूचना नोटिस में बदल दिया। जिसकी वजह से विजय माल्या देश से भाग सका। वैसे तो सीबीआई हर बात के लिए पीएम को रिपोर्ट करती है।

अभी हाल ही में लंदन में कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने भारत में समझौते की बात पर बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि वो इस मामले में समझौते के लिए अरुण जेटली से मिले थे। 

लेकिन जेटली ने इस पर सफाई दी। जेटली ने माल्या के बयान पर कहा था कि वो 2014 के बाद उनसे कभी नहीं मिलने। जेटली ने दो टूक में कहा कि माल्या राज्यसभा सदस्य के तौर पर वो संसद भवन के परिसर में उनके पास आ गए थे।