newsdog Facebook

चंद पैसों के लिए इन 5 अभिनेत्रियों ने की 'बी ग्रेड' फिल्में, चौथा नाम चौंकाने वाला

Gayatri Devi 2018-09-14 17:21:37

बॉलीवुड जैसे मुकाम तक पहुंचने के लिए सारे कलाकारों को अपने शुरुआती कैरियर में बहुत संघर्ष और कठिन परिश्रम से गुजरना पड़ता है। जिसके चलते उन्हें ना चाह कर भी कई सारी चीजें करनी और सहनी पड़ती है। इसी बात को ध्यान में रखकर आज हम आपको इंडिया की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने चंद पैसों के लिए बी ग्रेड की फिल्मे की थी। तो चालिये देखते है।

  • उर्वशी ढ़ोलकिया:

Google

उर्वशी ढोलकिया जो की लोकप्रिय धारावाहिक "कसौटी जिंदगी की" और "बिग बॉस" जैसे रियालिटी शो में खलनायक के किरदार के लिए प्रसिद्ध थी। यह भी पैसों के लिये 'बी ग्रेड' कई फिल्में कर चुकी है और "स्वपनम" उनकी जानी मानी 'बी ग्रेड' फिल्मों में से एक है।

  • सना खान:

Google

जय हो और वजह तुम हो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी यह खूबसूरत एक्ट्रेस अपने शुरुआती करियर में 'बी ग्रेड' की फिल्में भी कर चुकी है। उनकी कुछ मशहूर बी ग्रेड फिल्में 'क्लाइमेक्स' और 'ये है हाई सोसाइटी' है।

  • श्वेता तिवारी:

Google

श्वेता तिवारी ने बी-ग्रेड भोजपुरी फिल्मों जैसे 'हमार सैय्युन हिंदुस्तानी' और 'सिस्टर ऑफ भोजी' भी की है क्योंकि उस समय उनके पति भोजपुरी फिल्मों में काम करते थे और उनकी आर्थिक स्थिति कुछ खास नहीं थी। उन्होंने इन फिल्मों में बहुत सारे बोल्ड सीन किए हैं।

  • दिशा वकानी:

Google

खबर चौंकाने वाली है लेकिन ताराक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन उर्फ दिशा वकानी भी बी-ग्रेड फिल्में कर चुकी है। दरअसल उनका शुरुआती करियर बहुत संघर्ष पूर्ण रहा था। जिसके चलते उन्होंने बी ग्रेड की फिल्में भी की। उनकी पहली बी-ग्रेड फिल्म का नाम 'कमसिन-द अनटच' था।

  • रश्मि देसाई:

Google

रश्मि देसाई ने भी चंद पैसे कमाने के लिए भोजपुरी और बी-ग्रेड फिल्मों के साथ अपना करियर शुरू किया था क्योंकि एक नए व्यक्ति के लिए तुरंत अच्छा काम करना मुश्किल है। उन्होंने इन फिल्मों में कई बोल्ड सीन किए हैं।