newsdog Facebook

अभिषेक बच्चन को लेकर विक्की कौशल ने कही दिल छू लेने वाली बात

Samachar Jagat 2018-09-14 17:18:29


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मनमर्जियां में काम किया हैं। इस फिल्म में विक्की ने पहली बार अभिनेता अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन साझा की हैं। विक्की का कहना है कि वह अभिषेक बच्चन के अभिनय के मुरीद हैं और उनकी फिल्में खूब देखा करते थे।

विक्की ने कहा, फिल्म में काम करने के दौरान अभिषेक के साथ उनका काफी भाईचारा रहा। हम दोनों की बॉन्डिग इतनी अच्छी थी कि हमने एक दिन मस्ती कर दी और तस्वीर डाल दिया कि दोस्ताना 2, तो लोगों ने हमें पूरी तरह से सीरियस ले लिया था।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

हम भी हैरान थे कि लोगों ने मज़ाक को मज़ाक नहीं रहने दिया। विक्की ने कहा, अभिषेक की फिल्में मैंने खूब देखी हैं। ब्लफमास्टर से लेकर गुरु युवा सब देखी है और ये फिल्में मैं अकेले चंदन सिनेमा में देखता था। उनकी गुरु फिल्म देखने के बाद तो मैं एक घंटे तक पैदल चला था, क्योंकि उनके काम से प्रभावित था।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वह कहते हैं कि उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मैं नया हूं, उन्होंने मुझे हमउम्र वाला ही एहसास कराया। आपको बता दें कि विक्की इस फिल्म से पहले सुपरहिट फिल्म संजू और राजी  में नजर आ चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं विक्की कौशल को अपने अभिनय के लिए बेहद सराहा गया था।       

फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें