newsdog Facebook

Shocking: विकास बहल पर एक और नामी अभिनेत्री ने लगाए संगीन आरोप, जानिए क्या कहा?

First Post 2018-10-09 10:54:00

डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ पर भी अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं

भारत में चल रहे #MeToo मूवमेंट में एक शख्स को बड़ा झटका लगा है और वो हैं ऋतिक रोशन की फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल. विकास बहल के खिलाफ यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद अब कंगना रनौत, विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने मोर्चा खोल दिया है. साथ ही एक और नामी अभिनेत्री ने विकास पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

फिर से लगे विकास पर आरोप

साल 2015 में फैंटम फिल्म्स की ही क्रू मेंबर के यौन शोषण करने वाले विकास बहल पर एक और नामी अभिनेत्री ने संगीन आरोप लगाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नामी अभिनेत्री ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि, ‘एक प्राइवेट पार्टी के दौरान विकास बहल ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. विकास शराब पिए हुए थे और नशे में होने का नाटक कर रहे थे. वो मेरे करीब आए और मुझे जबरन किस करने की कोशिश की. मैंने उन्हें धक्का मारते हुए खुद से दूर किया और फिर पार्टी से चली गई. इस वाकिये के बाद वो इस बात का ख्याल रखती थीं कि वो कभी भी विकास की मौजूदगी में अकेले न हों. विकास की करतूतों से सभी वाकिफ थे, यहां तक कि उनकी पूर्व पत्नी भी.’

सुपर 30’ पर भी मंडरा रहे बादल

आपको बता दें कि, डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ पर भी अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं. ऋतिक रोशन भी इस मामले के सामने आने के बाद कई बातें कही हैं.