newsdog Facebook

गुजरात हिंसा भड़काने के आरोप पर रो पड़े कांग्रेस नेता ठाकोर

WeForNews 2018-10-09 13:51:03

गुजरात से उत्तर भारतीयों के पलायन के पीछे हाथ होने के आरोप को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर रो पड़े। उन्होंने कहा कि मुझे बीजेपी बदनाम कर रही है।

अल्पेश ने कहा कि मेरा बेटा बीमार है, मुझे बदनाम किया जा रहा है। ठाकोर ने कहा कि मैं गंदी राजनीति के लिए सार्वजनिक जीवन में नहीं आया था, अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं राजनीति ही छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से फोन पर बात हुई थी, उन्होंने मेरे बेटे की तबीयत के बारे में पूछा।

अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मैं मानवता की विचारधारा को मानने वाला हूं। मैं खुद बिहार का प्रभारी हूं, मैं ऐसा नहीं कर सकता यदि मैंने किसी को भी धमकाया है तो मैं खुद जेल जाने के लिए तैयार हूं। गुजरात सभी का है। यह जितना मेरा है उतना ही आपका भी है।’

उन्होंने कहा कि गुजरात छोड़ रहे लोग छठ पूजा के लिए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि अफवाहों के फैलने की वजह से वे 15 दिन पहले ही जा रहे हैं। ठाकोर ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि मत जाओ, आप हमारे अपने लोग हो।’

उन्होंने लोगों से कहा कि जो सुरक्षा, प्यार, भाईचारा आपको यहां मिल रहा है, कहीं और नहीं मिलेगा। अल्पेश ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है और वह भी मेरे नाम पर होना।

उन्होंने कहा कि किसी को पीटने की योजना बनाना उनकी राजनीति नहीं है। अल्पेश ने कहा कि मैं ओबीसी, पिछड़े, मजदूरों और गरीब लोगों के लिए राजनीति में आया था।

WeForNews