newsdog Facebook

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज Cricketer का हुआ एक्सीडेंट, बुरी तरह से हुए चोटिल

Punjab Kesari National 2018-10-09 15:04:38

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर Cricketer मैथ्यू हेडन को लेकर आई बुरी खबर। मैथ्यू हेडन को एक हादसे में चोट लग गई है। बुरी तरह से मैथ्यू हेडन चोटिल हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज Cricketer को लगी चोट

बता दें कि सर्फिंग करते समय उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सिर के बल गिर गए जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Cricketer मैथ्यू हेडन को इस दुर्घटना में काफी गंभीर चोटें आईं हैं। मैथ्यू हेडन ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी अपने फैंस को दी है।

 Cricketer मैथ्यू ने तस्वीर शेयर करके कही यह बात

 

 Cricketer मैथ्यू हेडन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके सिर और गले में चोट साफ दिखाई दे रही है। हेडन ने इस तस्वीर के साथ लिखा सभी को धन्यवाद, अब मैं रिकवरी की राह पर हूं।

बता दें कि हेडन को यह चोट उस समय लगी जब वह अपने बेटे के साथ क्वीसलैंड में सर्फिंग का मजा लेने गए थे। हेडन का सर्फिंग करते समय संतुलन बिगड़ गया और वह सिर के बल जमीर पर गिर गए। हेडन की तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि उनके गले में बेल्ट लगी हुई है और वह बिस्तर पर लेटे हुए हैं।


वैसे बता दें कि मैथ्यू हेडन को सर्फिंग बहुत पसंद है। हेडन को जब भी समय मिलता है तो वह इसका मजा लेने चले जाते हैं लेकिन इस बार मजा सजा में बदल गई।


इस तरह रहा है Cricketer मैथ्यू हेडन का क्रिकेट कैरियर

क्रिकेट दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ ओपनर की लिस्ट में Cricketer मैथ्यू हेडन का नाम आता है। मैथ्यू हेडन ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए 103 टेस्ट मैचों में 50 से भी ज्यादा औसत से 8625 रन बनाए हैं। इस दौरान मैथ्यू हेडन ने 30 शतक और 29 अर्धशतक लगाए हैं।

बता दें कि लगातार पांच साल हजार से ऊपर रन बनाने वाले मैथ्यू हेडन दुनिया के अकेले बल्लेबाज हैं। वहीं वनडे क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 161 वने में 43 से ज्यादा की औसत से 6123 रन बनाए हैं। अपने वनडे करियर में उन्होंने 10 शतक और 36 अर्धशतक लगाए।