newsdog Facebook

Raw में मैच के दौरान केविन ओवंस को लगी गंभीर चोट

Sportskeeda Hindi 2018-10-09 17:00:00

Raw में मैच के दौरान केविन ओवंस को लगी गंभीर चोट

न्यूज़

14   //    09 Oct 2018, 17:00 IST
SHARE

WWE में सबको एपरन पर पावरबॉम्ब मारकर दर्द देने वाले इस हफ्ते रॉ में दर्द से चिल्लाता रहे और दया की भीख मागंते हुए नजर आए। दरअसल,हम बात कर रहे हैं केविन ओवंस की , इस हफ्ते केविन ओवंस और बॉबी लैश्ल का घमासान देखने को मिला लेकिन लैश्ले ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए केविन ओवंस की धुनाई की।

इस हफ्ते लैश्ले और केविन ओवंस की दुश्मनी फिर से देखने को मिली। लैश्ले ने इस मैच को जीते लेकिन केविन ओवंस को गंभीर चोट आई । केविन ओवंस ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और वो एक वक्त टॉप रोप पर खड़े थे तभी लैश्ले ने रस्सियों को हिला दिया जिससे ओवंस का पैर टॉप टर्न बक्ल में अटक गया। फिर लैश्ले ने उसी पैर पर अटैक किया और ओवंस को पिन कर जीत दर्ज की।

मुकाबले के बाद ओवंस दर्द से चिल्ला रहे थे लेकिन लैश्ले ने चोटिल घुटने पर अटैक करना शुरु किया। लैश्ले जाते जाते भी ओवंस का बुरा हाल कर गए। ओवंस को रिंग पोस्ट में अटका कर उनके घुटने पर मारते रहे। हालांकि ओवंस की चोट कितनी गंभीर है इसकी जानकारी अभी WWE.com ने नहीं दी है उम्मीद है कि इसपर जल्द कोई बयान WWE जारी करेगा।

आपको बता दे कि ओवंस और लैश्ले की दुश्मनी पुरानी है क्योंकि ओवंस ने कहा था कि लैश्ले वो इंसान हैं जिन्होंने उनके दोस्ते सैमी जेन को चोटिल किया था। जिसके बाद लैश्ले पर रॉ के दौरान के केविन ओवंस वार करते रहे। सुपर शो डाउन में बॉबी लैश्ले ने जॉन सीना के साथ मिलकर केविन ओवंस और इलायस को हराया था।

पहले बॉबी लैश्ले ने केविन ओवंस के दोस्त सैमी जेन को चोटिल किया अब उन्हें। अब देखना होगा कि अगर केविन ओवंस की चोट गंभीर होती है तो लैश्ले की स्टोरीलाइन किसके खिलाफ आगे बढ़ती है और अगर केविन ओवंस ठीक रहे तो वो किस तरह अब लैश्ले पर वार करके अपना बदला लेते हैं। अपका बता दें कि केविन ओवंस ने 188 दिनों तक यूनिवर्सल टाइटल अपने पास रखा थ




Topics you might be interested in:

ANALYST

Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.


Fetching more content...

Fetching more content...