newsdog Facebook

गौतम गंभीर ने किया चुभता हुआ सवाल, किसी सियासी पार्टी के पास नहीं है जवाब

Nawab Street 2018-10-09 05:30:00

भारत की दो (2007 और 2011) विश्व कप जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे चुके गौतम गंभीर पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया से बाहर होने के बाद से ही गंभीर विभिन्न समाजसुधार कार्यों में अपना योगदान देते रहते हैं जिसके चलते वो अभी भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

गंभीर ने हाल ही में सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर एक बेहद संवेदन शील सन्देश शेयर किया जिसमें उन्होंने किसानों की आत्महत्या से लेकर जातीय राजनीति पर निशाना लगाया।

गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा “आज तड़के एक किसान के घर से ख़ुदकुशी को निकलते देखा।मैं संभला ही था के सांप्रदायिकता ने एक ज़ोर का धक्का मारा।मैं उठा तो पाया के भूख, अपराध, डेंगू, बेरोज़गारी मुझे घेरे खड़े हैं।मैं बोला “तुम सब कब आए?” वो बोले “जब तुम मंदिर-मस्जिद कर रहे थे।”

उन्होंने अपने इस ट्वीट में दिल्ली की सत्ता धारी पार्टी आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को भी टैग किया है।

आज तड़के एक किसान के घर से ख़ुदकुशी को निकलते देखा।मैं संभला ही था के सांप्रदायिकता ने एक ज़ोर का धक्का मारा।मैं उठा तो पाया के भूख, अपराध, डेंगू, बेरोज़गारी मुझे घेरे खड़े हैं।मैं बोला “तुम सब कब आए?” वो बोले “जब तुम मंदिर-मस्जिद कर रहे थे।” @AamAadmiParty @BJP4India @INCIndia

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) October 9, 2018

आपको बता दें अभी कुछ महीने पहले ऐसी खबरे में आई थी की गौतम गंभीर आगामी दिल्ली चुनाव में बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ सकते हैं हालाँकि अभी तक इस पार न तो गंभीर और न ही बीजेपी ने किसी भी प्रकार की अधिकारिक पुष्टि की है।