newsdog Facebook

यह है, Oppo का सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन, कीमत है मात्र !

RidTalk News 2018-10-09 22:40:34

चीनी Smartphone निर्माता कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन एफ5 यूथ को बजट रेंज में लॉन्च कर दिया है ! इस स्मार्टफोन की खासियत है ! इसमे दिया गया 20 मेगापिक्सेल का फ्रंट सेल्फी कैमरा जो कम बजट रेंज में बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देता है !

क्यों खरीदें इस स्मार्टफोन को?

क्योंकि इसमें 6.2 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल का हैं। और स्नैपड्रैगन 450 एआईई ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरे के जरिए बोके इफेक्ट वाली फोटोज भी क्लिक की जा सकती हैं !

इसके फ्रंट में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके बैक में एफ/1.8 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन को पाॅवर देने के लिए सिर्फ 3200 एमएएच की बैटरी का उपयोग किया गया है। मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी रैम मौजूद है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 256 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है !

Smartphone में एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के अलावा, डुअल Sim स्लॉट भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है !

क्यों न खरीदें इस स्मार्टफोन को?

क्योंकि इसका वज़न 178 ग्राम है। और इसमे फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट नही है!

अगर आप इस स्मार्टफोन से यह उम्मीद लगा रहे हैं कि एक बार चार्ज करने पर यह लंबा बैटरी बैकअप दे सकता है! तो आप गलत सोच रहे हैं! क्योंकि इसमें सिर्फ 3200 एमएएच की ही बैटरी दी गई है। जो ज्यादा देर तक टिक नही पाएगी।

अगर मैं इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहता हूँ तो मुझे कितने रुपये देने होंगे,

फीचर्स और कीमत को देखे तो काफी अच्छी डील नजर आ रही है। क्योंकि इसकी कीमत 14,990 रुपये है! जो इसे एक बजट स्मार्टफोन बनाती है|

खास बात तो जी है!

अगर आप इस Smartphone को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बेहतर होगा कि आप इस बजट में कोई दूसरा स्मार्टफोन न ही खरीदें। क्योंकि इस बजट रेंज में आपको इससे बेहतर स्मार्टफोन आसानी से नही मिलेगा!

किसी भी Smartphone से जुडी लेटेस्ट जानकारी को सबसे पहले पाने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो के बटन को दबाकर हमें फॉलो करना न भूलें!