newsdog Facebook

मिस यूनिवर्स बॉलीवुड अभिनेत्री ने 42 की उम्र में बनाये सिक्स पैक, तस्वीरें देख दंग रह जायेंगे

Mykhabar 2018-10-10 01:56:39

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां रही हैं जो भले ही अब पर्दे पर नजर नहीं आती लेकिन हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनकी उम्र तो बढ़ती जा रही है लेकिन उनकी खूबसूरती की बात करें तो वो भी बढ़ती जा रही है. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र 42 साल हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस देखकर आप उनकी उम्र पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की कुछ तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, इस तस्वीर में 42 साल की खूबसूरत अभिनेत्री नजर आ रही है जिसमें उनके सिक्स पैक ऐब्स भी दिख रहे हैं, जिस किसी ने भी इस तस्वीर को देखा उसके होश उड़ गए.

कौन है ये अभिनेत्री

इस तस्वीर में नजर आ रही ये खूबसूरत अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन है. सुष्मिता बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों में एक रही हैं और साथ ही काफी खूबसूरत भी हैं.

फिटनेस का काफी ख्याल रखती है सुष्मिता

हाल ही में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर पोस्ट करके लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि 42 साल की होने के बावजूद सुष्मिता अपनी फिटनेस का कितना ख्याल रखती हैं.

सुष्मिता ने बनाए 6 पैक ऐब्स

हर तरफ सुष्मिता सेन की इस तस्वीर की चर्चा हो रही है, सुष्मिता के 6 पैक ऐब्स लोगों को मदहोश कर रहे हैं. यूं तो काफी समय से सुष्मिता पर्दे पर नजर नहीं आयी हैं लेकिन वो हमेशा ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

खुद तस्वीर साझा कर दी जानकारी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके ऐब्स साफ देखे जा सकते हैं. तस्वीर साझा कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है कि वह अपनी बॉडी पर गर्व महसूस करती हैं. सुष्मिता अपने फैन्स को सलाह देती हैं कि सिर्फ अच्छा दिखना नहीं अच्छा महसूस करना ही सबकुछ है.

8 साल बाद बॉलीवुड में फिर वापसी करने वाली है सुष्मिता

खबरों के मुताबिक करीब 8 साल बाद एक बार फिर सुष्मिता सेन बॉलीवुड में वापिसी कर रही हैं, तो चलिए देखते हैं इतने सालों बाद सुष्मिता पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती हैं.

साल 1994 में सुष्मिता सेन बनी पहली भारतीय मिस यूनिवर्स

टिप्पणियां गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था..

साल 1996 में बॉलीवुड में रखा कदम

मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखा. ‘बीवी नंबर 1’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘मैं हूं न’, ‘फिलहाल’, बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं.

इस पोस्ट को अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे, और इस तरह के पोस्ट को पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे.