newsdog Facebook

आलोक नाथ (बाबु जी ) :” twitter पर हुए ट्रोल ” संस्कारी से बलात्कारी तक’, लोगों ने कहा जेल भेजो

Only News 24 2018-10-09 13:45:47

मुंबई :  टीवी ही नहीं बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ कहे जाने वाले आलोकनाथ पर मशहूर लेखिका -निर्माता ने रेप जैसा घिनौना आरोप लगाया है। पर्दे पर संस्कारों, परंपराओं और नीतियों की दुहाई देकर दर्शकों से वाह-वाही बटोरने वाले आलोक नाथ से ऐसी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। जाहिर है कि जब इस तरह की बातें उन्हें लेकर होंगी तो सोशल मीडिया पर चर्चा होना लाजिमी था और वो हुआ जिसके बाद देखते ही देखते आलोकनाथ ट्विटर पर ट्रोल हो गए। लोगों ने आलोकनाथ के खिलाफ काफी कमेंट्स हैं।

आपको बता दें कि #metoo अभियान के तहत राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए फेसबुक पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है |जिसमें उन्होंने 20 दशक पहले हुए सेक्सुअल हैरासमेंट की पूरी कहानी बयां की है। स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा जैसे खास से आम लोगों ने आलोकनाथ की क्लास लगाई है, कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ ने लिखा है कि #Babuji यह काफी भयानक है, ना जाने उन्होंने (विनीता नंदा) 90 के दशक में ये अकेले ये सब कैसे संभाला होगा |

आज के दौर में सोशल मीडिया के लिए भगवान का शुक्रिया। तो वहीं ट्विटर यूजर आदित्य मेनन ने मल्लिका दुआ के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, संस्कारी नहीं बलात्कारी, आलोक नाथ की जगह जेल है। इसी तरह ट्विटर पर संस्कारी और बलात्कारी वाले ट्वीट्स की बाढ़ आई हुई है, इस तरह के कुछ ट्वीट्स और भी हैं जैसे – आलोक नाथ : संस्कारी से बलात्कारी तक. नाम का संस्कारी, काम है बलात्कारी। लोगों ने आलोक नाथ के लिए आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी, आपकी हकीकत काफी भयानक और घिनौनी है।