newsdog Facebook

एनटीपीसी प्लांट में घुसने वालों पर दर्ज हैं रेप और लूट के केस

Live News Xpress 2018-10-10 13:45:49

पुलिस को चकमा देकर एनटीपीसी प्लांट में घुसने वाले दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। एक आरोपी पर दुष्कर्म और दूसरे पर लूट व चोरी के कई केस दर्ज हैं।


गौरतलब है कि रविवार रात को दो युवक दिल्ली से चोरी की बाइक पर सवार होकर एनटीपीसी की ओर आ रहे थे। अल्ट्राटेक चौकी पर चेकिंग कर रही पुलिस को चकमा देकर युवक एनटीपीसी प्लांट के गेट नंबर-तीन से प्लांट में घुस गए। सूचना मिलने पर एसएसपी अजयपाल शर्मा, एसपी देहात, सीओ दादरी और दादरी व जारचा पुलिस के साथ सीआईएसएफ के जवानों ने कई घंटे तलाशी अभियान चलाकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि एक आरोपी पर उत्तराखंड में दुष्कर्म का मामला दर्ज है, जबकि दूसरे पर बाइक चोरी व लूट के 10 से अधिक केस दर्ज हैं।
जारचा कोतवाली प्रभारी केके राणा ने बताया कि युवक एनटीपीसी प्लांट के गेट नंबर-तीन पर सीआईएसएफ के जवानों को धमका कर प्लांट में घुस गए थे। एक आरोपी चेतन पांडेय पर चोरी व लूट के 11 मामले दिल्ली में और उत्तराखंड में तीन केस दर्ज हैं। दूसरे आरोपी आसिम पर दिल्ली में बाइक चोरी व थाना काशीपुर (उत्तराखंड) में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। मंगलवार को न्यायालय में पेश कर दोनों को जेल भेज दिया गया है।