newsdog Facebook

इंटरनेट पर तहलका मचा रही है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की ये हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

Hindi Filmy Yaara 2018-10-10 13:49:17

इंटरनेट पर तहलका मचा रही है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की ये हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. आपको बता दें कि ये हसीना जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.

जी हां एक्ट्रेस कंगना राणावत की फिल्म ‛मणिकर्णिका’ में अंकिता झलकारी बाई का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

इन दिनों अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अंकिता वाइट कलर के जैकेट और ट्राउजर के साथ केवल ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं.

बड़े पर्दे पर नजर आने से पहले ही अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं.

हाल ही में इस हसीना ने अपना एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटो शूट की तस्वीरों में अंकिता ने अपनी हॉटनेस का भरपूर तड़का लगाया है.

इस दौरान अंकिता ने सेक्सी ड्रेस पहनकर अपनी हॉट अदाओं से हर किसी को मदहोश कर दिया.

अंकिता अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोर लेती है.

अंकिता लोखंडे के इस हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट को इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और देखा जाए तो इनके फैंस को भी इनका यही अंदाज सबसे ज्यादा पसंद आता है.

इस फोटोशूट की हर एक तस्वीर में अंकिता लोखंडे बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं. यह हम नहीं बल्कि यह तो अंकिता लोखंडे की तस्वीरें ही कह रही हैं. यकीन ना आए तो आप भी एक बार देख लीजिए.

अंकिता लोखंडे के अगर फिल्मी करियर की बात की जाए तो इन दोनों यह अपनी बॉलीवुड डेब्यु फिल्म ‛मणिकर्णिका’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

अंकिता लोखंडे को सबसे ज्यादा पॉपुलर टीवी सीरियल ‛पवित्र रिश्ता’ ने दिलाई इस सीरियल में अंकिता अर्चना का किरदार निभाते हुए नज़र आई थी. और इनके इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था.

अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव रहना सबसे ज्यादा पसंद है और अक्सर ही ये अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी ही हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. इनकी तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो जाती हैं.

Think Different, Do Different