newsdog Facebook

सालों से पी रहा है ये शख्स अपना पेशाब जानिए क्यो

Naukri Nama 2018-10-10 15:53:37

जयपुर।अगर कोई शख्स किसी को कहे कि कोई पेशाब को पानी कि तरह पी सकता है तो आप उस को मजाक ही मांनोगे क्योंकी यह कोई कर ही नहीं सकता है।लेकिन यह सच है कि दुनिया में कई सारे ऐसे लोग है जो अजीबो गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहते है।

इन लोगों की ऐसी हरकते किसी को भी सोचने पर मजबूर कर देती है।हमारे बीच ऐसे इंसान भी जो कुछ भी कर सकते है कोई रस्सी पर चल सकता है कोई उलटी साइकल चला सकता है। कभी कोई इंसान ऐसे काम कर देता है जो उसके इंसान होने पर संदेह करने पर मजबूर कर देते है।आज हम आप को एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है

कि जो पेशाब को पानी की तरह पीता है। सुनकर चौंक गए ना लेकिन यह सच है। यह मामला ब्रिटेन का है।इसको पानी पीए काफी समय गूजर चुका है। यह पेशाब पीकर ही जिंदगी जी रहा है। लेकिन सब लोगों को इस ने सोचने पर मजबूर कर दिया है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता वो उसको पानी की तरह उपयोग में ले रहा है।

उनसे पुछने पर उन्होंने बताया कि में पेशाब को एक तरह कि थेरेपी मानता हु क्योंकि इससे मुझे काफी फायदा पहुचा है। उन्होंने बताया कि वो पेशाब को पिछले 6 साल से पी रहे है। यह अस्थमा से भी राहत दिलाता है।और इससे वजन भी कम किया जा सकता है यह काफी फायदमंद है।और यह इससे ही नहाते भी है।