newsdog Facebook

ऐश्वर्या राय बच्चन ने #MeToo को खुलकर सपोर्ट किया, क्योंकि वह भी इस दौर से गुजर चुकी हैं

Bollywood Hungama Hindi 2018-10-10 11:47:00

बॉलीवुड में मीटू कैंपेन की आंधी में भले ही अमिताभ बच्चन ने कुछ भी कहने से इंकार किया हो लेकिन अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुलकर मीटू कैंपेन का सपोर्ट किया है । ऐश्वर्या राय बच्चन ने मीटू कैंपेन को सपोर्ट करते हुए कहा कि, उन्हें खुशी है कि ऐसे मूवमेंट सक्सेस हो रहे है । और उन्हें खुशी है कि अब ये कैंपेन तेजी से आगे बढ़ रहा है । इसी के साथ उन्होंने कहा कि, बड़े दुख की बात फ़िल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीडन कोई नया नहीं है लेकिन अब लोग इसे गंभीरता से लेने लगे है । और इसके लिए सोशल मीडिया को धन्यवाद किया जाना चाहिए जिससे वैश्विक स्तर पर लोग जागरूक हो रहे है ।


ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस दौर से गुजर चुकी हैं

ऐश्वर्या राय ने आगे कहा कि, ऐसी घटनाएं पहले से होती रही हैं लेकिन अब लोग बिना डरे अपनी बात रख रहे हैं । उन्होंने भी हमेशा अपनी आवाज उठाई है । उन्होंने आगे कहा कि, उन्होंने पहले भी कहा था और हमेशा कहेंगी । सोशल मीडिया एक सशक्त माध्यम बनकर उभरा है और इसके जरिए लोग अपनी बात रख पा रहे हैं । इसकी वजह से दुनिया भर में महिलाओं की आवाज सुनी जा रही है। आज मी टू कैंपेन वक्त की जरूरत है ।

आपको बता दें कि, यौन उत्पीडन पर ऐश्वर्या का काफ़ी पर्सनल कनेक्शन रहा है । साल 2002 में जब उन्हें उनके बॉयफ़्रेंड सलमान खान द्दारा उत्पीडित किया गया था उस दौरान उन्होंने खुलकर इस बात को रखा था । ऐश्वर्या ने खुलकर सलमान के खिलाफ़ बोला और बताया कि जब वह सलमान खान के सथ रिलेशनशिप में थी, उस वक्त कैसे सलमान ने उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया । इसलिए भविष्य में ऐश ने सलमान के सथ काम न करने का फ़ैसला किया ।

इसलिए #MeToo स्टोरी से ऐश खुद को काफ़ी हद तक कनेक्ट कर पा रही हैं और पीड़ित का दर्द भी बखूबी समझ पा रही है ।

यह भी पढ़ें : तो क्या ऐश्वर्या राय बच्चन ने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी न कर पाने का इल्जाम सलमान खान पर लगाया ?

फ़िल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या की पिछली फ़िल्म फ़न्ने खान बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । और अब ऐश जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ आगामी फ़िल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी ।