newsdog Facebook

कुछ एेसी है अमिताभ-रेखा की लवस्टोरी, जो कभी ना हो पाई पूरी

Nari Punjab Kesari 2018-10-10 18:06:01

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा आज अपना 64 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सिल्वर स्क्रीन पर किसी एक्टर की महबूबा या किसी की पत्नी का किरदार निभाने वाली रेखा असल जिंदगी में अकेली हैं। उनको जिंदगी में उस इंसान का प्यार नहीं मिल पाया, जिससे वह बेइंतहा इश्क करती थी। वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हैं। इन दोनों की लव स्टोरी आज भी बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक हैं। 

 

'दो अंजाने' फिल्म सेट पर हुई थी मुलाकात
रेखा और अमितभ बच्चन की मुलाकात पहली बार फिल्म 'दो अंजाने' के सेट पर हुई थी। उस समय अमिताभ बहुत बड़े स्टार और जया के पति थे। मगर रेखा ना तो उस समय खूबसूरत दिखती थी और ना ही उनकी बॉलीवुड में कोई खास पहचान थी। 

 

शूटिंग के साथ शुरू हुई प्रेम कहानी
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत हुई। रेखा ने अमित जी के लिए धीरे-धीरे खुद को बदलना शुरू किया। 'दो अंजाने' फिल्म हिट साबित हुई। इसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्में की। धीरे-धीरे इनका प्यार भी परवान चढ़ने लगा। मीडिया में आई खबरों की मानें तो रेखा और अमिताभ अपने किसी दोस्त के बंगले पर मिला करते थे। 

फिल्म के दौरान सामने आई प्रेम कहानी 
वैसे तो अमिताभ और रेखा ने कभी अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलकर मीडिया के सामने बात नहीं। मगर फिल्म 'गंगा की सौगंध' के दौरान तब आई जब फिल्म के कॉ-एक्टर ने रेखा से बदतमीजी की तो अमिताभ अपना आपा खो बैठे। इसके बाद मीडिया में खबरें आने लगी की दोनों ने चोर-छिपे शादी कर ली है। 


 

रेखा ने कहा वह मां बनने वाली हैं
मीडिया में आई खबरों की मानें तो रेखा ने एक स्टोर में जा कर खुद कहा था कि वह मां बनने वाली हैं। मगर रेखा की इतनी बड़ी स्टेटमेंट देने के बाद भी अमिताभ ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया। 

रेखा और अमित की प्रेम कहानी पर बनी है फिल्म 
रेखा, अमित और जया जी की कहानी पर एक फिल्म बनी है। उस फिल्म का नाम है 'सिलसिला'। सबसे खास बात इस फिल्म में तीनों मुख्य भूमिका में थे। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें

NARI APP