newsdog Facebook

राहुल गांधी ने बीकानेर में मोदी पर साधा निशाना, रोड शो की नहीं मिली इजाजत

Rajasthan Khabre 2018-10-10 18:14:33


इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव में गिनती के दिन बचे है और इन चुनावों से पहले भाजपा और कांग्रेस ने बयानों के तीर चलाने शुरू कर दिए है। राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होगा और 11 दिसंबर को चुनाव परिणाम आएगा। उसी दिन यह तय होगा की सरकार किसकी बनेगी। हालांकि अभी इस काम में लगभग डेढ़ से दो महीने का समय बाकी है और उससे पहले भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव प्रचार में जुट चुके हैै। 

राजीव गांधी के इस आग्रह पर अमिताभ ने शुरू किया था ये काम पर ज्यादा समय तक नहीं रहे सक्रिय

इधर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राजस्थान के बीकानेर में सभा को संबोधित किया और जमकर मोदी और वसुंधरा पर निशाना साधा। हालांकि राहुल गांधी बीकानेर में रोड शो करना चाहते थे लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर उनकों रोड शो करने की इजाजत नहीं मिली ऐसे में राहुल गांधी केवल सभा को ही संबोधित कर सके।  

इससे पहले राहुल गांधी ने मंगलवार को धौलपुर के मनिया, भरतपुर और बाड़ी के साथ कई जगहों पर सभा को संबोधित किया और रोड शो किया। वहां पर राहुल गांधी ने वसुंधरा और मोदी को निशाने पर लिया था। 

यूपी बिहार के लोगों पर नहीं रूके हमले तो मोदी को नहीं घुसने दिया जाएगा वाराणसी मेंः कांग्रेस

इधर राहुल गांधी ने बीकानेर में रोड शो कर एक बार फिर वहां कांग्रेस को मजबूत करने की कोशिश की। राहुल गांधी का राजस्थान में यह तीसरा दौरा है। इधर राहुल गांधी ने आज जयपुर में छोट कारोबारियों से मुलाकात की और उनसे कई मुद्दों पर चर्चा की।