newsdog Facebook

वायरल वीडियो : बॉबी की धुन सुनकर सड़क पर ही थिरकने लगीं डिंपल कपाड़िया, अक्षय कुमार ने ऐसे किया रिएक्ट

Bollywood Hungama Hindi 2018-10-10 13:02:00

डिंपल कपाड़िया इन दिनों अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और बच्चों के साथ इटली में छु्ट्टियां मना रही हैं । इटली की सड़कों पर घूमते हुए जब डिंपल कपाड़िया ने 1973 में रिलीज हुई अपनी डेब्यू फ़िल्म बॉबी की धुनों को सुना, जिसे एक म्यूजिशियन बजा रहा था, तो वो खुद को रोक नहीं पाई । और इटली की सड़कों पर थिरकने लगी । अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, दोनों ने डिंपल कपाड़िया के इस पल को कैमरे में कैद किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया ।


डिंपल कपाड़िया की पहली फ़िल्म थी बॉबी

बता दें कि डिंपल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत बॉबी से की थी । इस फ़िल्म में डिंपल के लुक और मासूमियत ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । इस फ़िल्म में बॉबी के साथ ॠषि कपूर नजर आए थे ।

अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'जब आप इटली के एक छोटे शहर में सड़कों पर घूम रहो हो और एक म्यूजिशियन बॉबी फिल्म का गाना बजा रहा हो! लाइफ बहुत ही सुंदर संयोग से भरी हुई है ।

जबकि ट्विंकल ने लिखा, “The heart dances and what else can the poor feet do but follow – Mother, in more ways than one, sets the bar very high:) #FreeSpirit #MamaMia”.




यह भी पढ़ें : OMG! लंदन में एक दूजे के हाथों में हाथ डाले घूम रहे हैं डिंपल कपाड़िया और सनी देओल

फ़िल्मों की बात करें तो, अक्षय ने हाल ही में हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग खत्म की है । जबकि ट्विंकल खन्ना ने अभी हाल ही में अपनी नई किताब पायजामा आर फ़ोरगिविंग को लॉंच किया । पैडमैन को प्रोड्यूस करने के बाद अब ट्विंकल खन्ना जल्द ही करण जौहर के साथ एक फ़िल्म प्रोड्यूस करेंगी । इस फ़िल्म में अक्षय मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।