newsdog Facebook

शूटिंग के लिए अमेठी पहुंची आम्रपाली दुबे तो खुद को नहीं रोक पाई जनता

Eenadu India 2018-10-10 19:17:00

शूटिंग का एक दृश्य.


अमेठी : बिग इंटरटेनमेंट द्वारा विकासखंड शुकुल बाजार के गांवों में भोजपुरी फिल्म सैंया थानेदार की शूटिंग के माध्यम से क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों के अनेक स्थलों का जलवा परदों पर दिखेगा. फिल्म की शूटिंग के लिए भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडे, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे समेत सभी कलाकार जिले में मौजूद रहे. इस दौरान शूटिंग देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लगी रही.


शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक इस्तियाक शेख बंटी ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में यह बताने का प्रयास किया गया है हर नागरिक बिना वर्दी का थानेदार है और वह भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी भी समय अपनी आवाज को बुलंद कर सकता है. कहानी के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस पूरी फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार को खत्म करने एवं देश प्रेम की भावना को ऊपर उठाने की शिक्षा दी गई है.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस फिल्म में संगीत मधुकर आनंद और छायांकन आशु ने किया है. कलाकार के रूप में रितेश पांडे आम्रपाली दूबे,अमित शुक्ला, आदि प्रमुख हैं. निर्माता की भूमिका प्रकाश रोहरा ने निभाई है. फिल्म की शूटिंग देखने के लिए क्षेत्र के लोगों में अच्छा खासा उत्साह है शौर्य फार्म हाउस के निदेशक भूपेंद्र विजय सिंह के संयोजक में फिल्म सैयां थानेदार की शूटिंग चल रही है.
निदेशक ने बताया कि क्षेत्र के प्रसिद्ध मंदिरों एवं क्षेत्र के विभिन्न कृषि संस्थानों एवं आकर्षण का केंद्र रहने वाले स्थलों का चयन किया गया है. अमेठी जनपद के विकासखंड शुकुलबाजार के विभिन्न स्थलों का छायांकन कर पर्दे पर डाला जा रहा है, जिसका बाहर बैठे लोगों एवं देश के बाहर बैठे हजारों दर्शकों द्वारा आनंद उठाया जा सकेगा. गौरतलब है कि शौर्य फार्म हाउस की ओर से अब तक दर्जनों की संख्या में भोजपुरी फिल्मों का निर्माण कर लोगों को आलोकनार्थ दिया जा चुका है.