newsdog Facebook

ताजा सर्वे के अनुसार सिर्फ इतने प्रतिशत लोगों ने कहा की 2019 में बनेगी भाजपा सरकार...

Khushi patrka 2018-10-10 20:49:35

Third party image reference
मित्रों हमारे न्‍यूज पोर्टल में आप लोगो का स्‍वागत है। जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि लोग सभा चुना काफी नजदीक आ चुके है, निर्वाचन आयोग द्वारा की जाने वाली सभी तैयारियों लगभग पूर्ण की जा रही है। वहीं अगर पार्टियों की बात की जाये तो सभी पार्टियां अपने अपने प्रचार प्रसार में बड़ी जोरो शोरो से लगी हुई है। वहीं चुनाव नजदीक आने की वजह से अब तक कई सर्वे भी किये जा चुके है। जिसके संबंध में आप लोगों को समय समय पर अवगत कराया जाता रहा है। इसी क्रम में अभी अभी आये सर्वे ने सभी की नींदे उड़ा दी है।

Third party image reference
आपको बता दें कि अब तक किये गये सभी सर्वे में कुछ न कुछ परिवर्तन अवश्‍य देखने को मिला है ठीक उसी प्रकार इस बार भी जो सर्वे किया गया है उसमें काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। दरअसल अभी हाल ही में एबीपी न्यूज़ के सर्वे के नतीजे सामने आये, जिसमे बहुत से लोगों ने हिस्सा लिया था और तक़रीबन 54 प्रतिशत लोगों ने कहा था की 2019 में बीजेपी की सरकार बनेगी, जिसके पश्‍चात नवभारत टाइम्स ने भी अपने यहाँ सर्वे किया, इस सर्वे के नतीजे काफी चौकाने वाले हैं।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बार मोदी सरकार को हराने के लिये विपक्ष महागठबंधन जैसी कूटनीती का प्रयोग कर रहा है, पर इस सर्वे से मोदी सरकार को बहुत ही अच्‍छी खबर मिली है।जानकारी के लिये बताते चले कि यह सर्वे ऑनलाइन किया गया था,जिसके अनुसार 57.12 प्रतिशत लोगों का कहना है कि 2019 में महागठबंधन को कोई खास असर मोदी सरकार पर नही पड़ने वाला, तो वहीं 28.96 प्रतिशत लोगों का कहना है कि महागठबंधन 2019 में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगा, जबकि 13.92 प्रतिशत लोगों का कहना है कि जब तक महागठबंधन नही हो जाता तब तक कुछ नही कह सकते है। ऐसे में तो मोदी सरकार के लिये खुश खबरी है।इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।