newsdog Facebook

इन 6 राशियों पर पड़ रही है शनिदेव की दृष्टि, जीवन में बड़े बदलाव आ सकते हैं

Masti.com 2018-10-10 21:18:57

फॉलो करें

               Third party image reference

कन्या, मकर

विकल्पों की तलाश करने के लिए एक अनुकूल अवधि है। आपकी बचत पर दबाव आपके दिमाग की बेचैनी पैदा कर सकता है। व्यक्तिगत और पेशेवर कल्याण सुनिश्चित किया जाता है, अपने पैसे को जोखिम न दें। नुकसान के कुछ डर आपको परेशान करते हैं।वास्तव में कुछ संयम की आवश्यकता है, धैर्य रखें और इससे आपकी मदद मिलेगी। आपके अपने कड़ी मेहनत ने आपके लिए बहुत समृद्धि पैदा की है।कार्यालय और क्षेत्र में भी एक नई शुरुआत होगी।

               Third party image reference

वृश्चिक, तुला- 

ज्यादा भरोसा करना आपके लिए नुकसान दायक रहेगा इसलिए किसी पर भी जल्दी भरोसा ना करें। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि होगी। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। वैवाहिक चर्चा से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में किसी भी तरह का कोई बड़ा फैसला ना लें। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। माता काली की कृपा से आपके जीवन में आने वाली विनाशकारी शक्तियों का नाश होगा।

                 Third party image reference

कुम्भ, वृषभ- 

सफलता हासिल करने के लिए अनेक प्रकार की चुनौतियों से होकर गुजरना पड़ेगा। क्रोध में आकर लिए गए फैसले आपके लिए हानिकारक साबित हो सकते हैं। इसलिए क्रोध को त्याग कर दें। सेहत का विशेष रूप से ध्यान दें। नशीले चीज़ों से जितनी दूर रह सकते है रहें। आप किसी भी काम को कर रहे है तो पूरा मन लगा कर करें। आपका प्रिय आपको उपहार दे सकता है। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें।

नीचे "जय शनिदेव" लिखें आपके सभी दुःख दूर होंगे।

News source Hindustan