newsdog Facebook

शख्स ने बनाया ट्रम्प का पुतला, लिखा- मुझ पर पेशाब करो (viral photos)

Punjab Kesari 2018-10-11 11:50:37

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। कभी वो अपनी सभा में किसी विकलांग का मजाक उड़ाते हैं, तो कभी प्रवासियों के बारे में कुछ ऐसा बयान दे देते हैं कि इंसानियत को ही खतरा महसूस होने लगता है। इस बार वो अपने एक पुतले के कारण सुर्खियों में आए हुए हैं, जिस पर लिखा....


इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हर समय चर्चा का विषय बने रहते हैं। कभी वो अपनी सभा में किसी विकलांग का मजाक उड़ाते हैं, तो कभी प्रवासियों के बारे में कुछ ऐसा बयान दे देते हैं कि इंसानियत को ही खतरा महसूस होने लगता है। इस बार वो अपने एक पुतले के कारण सुर्खियों में आए हुए हैं, जिस पर लिखा है Pee On Me यानी मुझ पर पेशाब करो।

Phil gabil name नाम के शख्स ने यह पुतला बनाया है। उसने न्यूयॉर्क के बूकलिन में यह स्टैचू लगाया। उसका कहना है कि अपनी निजी और लोगों की भावनाओं को इस पुतले के माध्यम से उसने व्यक्त करने की कोशिश की है। कहीं ऐसा ना हो कि कुत्ते ही इस पर सू-सू कर जाएं, वैसे कुत्ते इतने समझदार होते नहीं।

इस पुतले में ट्रम्प का लुक 80 और 90 के दशक का है। फिल का कहना है कि यह पर्सनल एक्सप्रेशन है और इसे जाहिर करने का उनको पूरा हक है। लोगों का भी इस पर पॉजिटिव रिएक्शन आ रहा है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!