newsdog Facebook

31 साल कि महिला को 16 साल के लड़के से हुआ प्यार फिर हुआ ये

Naukri Nama 2018-10-11 16:22:03

जयपुर।आज कल एक दिलचस्प मामला सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही वायरल हो रहा है।लेकिन इसके अंदर बहुत कुछ है जो आप को हैरान व सोचने पर मजबुर कर देगा। नॉर्थ ब्रिटेन के काउंटी डरहम में 31 साल कि महिला को 16 साल के लडके से फेसबुक के जरिए मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोनो में प्यार होता गया।

और दोनो की लव स्टोरी चालु हो गई।दोनो 7 महीने तक एक साथ रहे इतने दिनो में एक दुसरे को जानने का मौखा मिल गया। लेकिन 7 महीनों बाद दोनो नें एक बच्चे के बारे में सोचा और कुछ दिन बाद दोनो के बीच शारीरिक संबंध बनने शुरु हो गए।  बेडरूम में ही प्रेमी जैक की मदद से बच्चे को जन्म दिया।

बेडरूम में बच्चे की डिलीवरी के बाद यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। प्रेमिक कैथलीन के पहली शादी से भी दो बच्चे हैं और अपने से आधे उम्र के जैक नाम के लडक़े से उन्हें किसी बात की कोई परेशानी नहीं थी।

उम महिला ने बताया कि पहली मुलाकात साधारण तरीके से ही हुई थी। इसके बाद दोनों की घंटों-घंटों तक बाते होने लगी।और बाद में हमारी मुलाकात हुई और अफेयर शुरू हो गया। इसके बाद जब मैंने प्रेगनेंट होने की बात जैक को बताई तो उसमे मेरा साथ देने का फैसला कर लिया।

उसने बताया कि मेने बच्चे की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया।अब जैक की उम्र भी 18 साल हो गई है। अब वो दोनो खुशी-खुशी अपना परिवार बनाके वो खुश है दोनो अपनी जिंदगी को बड़े आराम से जी रहे है।