newsdog Facebook

बाहुबली- 3 में यूपी के इस नौजवान को मिलेगा अहम रोल, फिल्म के गीतकार मनोज मुंतशिर ने किया बड़ा एलान

Patrika 2018-10-11 17:55:00

सुलतानपुर. ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली के तीसरे भाग में अभिनेता रितेश सिंह रजवाड़ा को अभिनय का मौका मिलेगा। सुलतानपुर के एक्टर रितेश सिंह रजवाड़ा को बाहुबली-3 के लिये सिलेक्ट किया गया है। रितेश सिंह को बेहद प्रतिभाशाली बताते हुए फिल्म बाहुबली के पटकथा लेखक एवं गीतकार मनोज मुंतशिर ने ऐलान करते हुए बताया कि रितेश की प्रतिभा को देखते हुए बाहुबली फिल्म में इन्हें मौका दिया गया है। बता दें कि रितेश सिंह इससे पहले वह कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इस दौरान गीतकार मुंतशिर ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर इशारों ही इशारों में योगी सरकार पर निशाना साधा।

कानून-व्यवस्था का हलावा देते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग और फिल्मों का निर्माण तभी सम्भव है, जब यहां की कानून-व्यवस्था ठीक हो और फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों को सुरक्षा का एहसास हो। गीतकार मुंतशिर अभिनेता रितेश सिंह रजवाड़ा के प्रमोशन के सिलसिले में सुलतानपुर आये हुए थे।

यूपी में सिनेमा विकास में ये है सबसे बड़ी बाधा
उत्तर प्रदेश में सिनेमा के विस्तार के रास्ते में आने वाली अड़चनों को एक-एक कर सामने लाते हुए मुंतशिर ने कहा कि यूपी में सिनेमा व्यवसाय को पनपने के लिए और बेहतर कानून-व्यवस्था चाहिए। कलाकारों (अभिनेताओं व अभिनेत्रियों) को विशेष प्रोटेक्शन दिए बिना यहां फिल्में बनाना संभव नहीं है। कानून-व्यवस्था यूपी में कैसी है? के सवाल पर वह बचाव की मुद्रा में नजर आये। बोले कि अभिनेताओं ,अभिनेत्रियों में जब सुरक्षा का भाव जगेगा और फ़िल्म निर्माण से जुड़े लोग खुद को महफूज महसूस करेंगे तभी फ़िल्म निर्माण और सिनेमा व्यवसाय पनपेगा।

सुलतानपुर के निवासी हैं मनोज मुंतशिर
सुलतानपुर को 'जननी जन्मभूमि' बताकर गुणगान करते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा कि वे इसी माटी से हैं और इस माटी के बल पर ही ब्लॉक बस्टर फ़िल्म बाहुबली में पटकथा लेखक तक का मुकाम हासिल किया है।