newsdog Facebook

#MeToo: कंगना ने ऋतिक पर साधा निशाना, कहा- ऐसे लोगों का बहिष्कार हो

Eenadu India 2018-10-11 18:02:00

Pic Courtesy: Official Instagram Account


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में जब एक महिला ने 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए तो कंगना ने न सिर्फ 'फैंटम फिल्म्स' की उस पूर्व कर्मचारी को अपना समर्थन दिया बल्कि यह भी खुलासा किया कि निर्देशक ने उन्हें 'क्वीन' के सेट पर परेशान किया था.


हालिया घटनाओं पर प्रकाश डाले तो चर्चाएं हैं कि विकास बहल का लाइसेंस रद्द कर दिया जा सकता है. इसी कड़ी में अब कंगना ने एक्टर ऋतिक रोशन पर भी निशाना साधा है.
दरअसल जब एक प्रमुख समाचार चैनल ने कंगना से विकास के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, 'विकास बहल के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह बिल्कुल सही है. विकास बहल अकेले नहीं हैं, इन जैसे कई लोग हैं. हमारे पास अभी भी बहुत काम है इसलिए हमें अभी से जश्न नहीं मनाना चाहिए. हमें काफी लंबा सफर तय करना है और इस जगह को महिलाओं के लिए बिल्कुल सुरक्षित बनाना है.

इसके बाद कंगना ने ऋतिक रोशन का नाम लेते हुए कहा, 'यहां ऐसे लोग भी हैं जो प्यार और शादी करने के झूठे वादे कर एक लड़की से रिश्ता बनाते हैं. यह भी एक प्रकार का उत्पीड़न है. यहां ऋतिक की तरह विवाहित पुरुष अपनी पत्नियों को ट्रॉफियों के रूप में रखते हैं और युवा लड़कियों को प्रेमिकाओं के तौर पर रखते हैं. किसी को भी ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहिए. उन्हें बहिष्कृत किया जाना चाहिए.
कंगना ने यह सब बातें अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के अगले शूटिंग कार्यक्रम के लिए जाने के दौरान कहीं. फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होगी.
बता दें कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद काफी पुराना है. कथित तौर पर कभी दोनों रिलेशनशिप में थे. ब्रेकअप से आहत कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप लगाए थे. दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच चुका है.